Monday, January 18, 2021
Home उत्तर प्रदेश बस्तीः छात्रा ने नदी में छलांग लगाकर छोड़ी दुनिया, घंटों बाद भी...

बस्तीः छात्रा ने नदी में छलांग लगाकर छोड़ी दुनिया, घंटों बाद भी पुलिस के हाथ खाली

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले (Uttar Pradesh Basti) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवती ने नदी में छलांग लगा दी और घटों तलाशी के बाद भी पुलिस को युवती का शव बरामद नहीं हुआ. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के डारीडीहा का बताया जा रहा है. जहां प्रिया यादव नाम की छात्रा ने अमहट नदी में छलांग लगा दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने फुटहिया चौकी व कोतवाली पुलिस ने घंटों तक गोताखोरों के साथ युवती की तलाश की लेकिन घंटों बाद भी पुलिस व गोताखोर के हाथ खाली रहे और छात्रा नहीं मिल पाई. उधर अंधेरा भी हो चुका था ऐसे में छात्रा को ढूंढना पुलिस के लिए चुनौती बन गया है.

दुकान जाने के बाद छलांग
मिली जानकारी के मुताबिक, कल शाम छात्रा प्रिया यादव अपने घर से डारीडीहा स्थित एक गिफ्ट की दुकान पर गई थी दुकानदार के नंबर से किसी युवक से बात की थी. इस दौरान लड़की और युवक के बीच काफी बहस हुई और प्रिया दुकान से निकलकर अमहट नदी पर पहुंची और छलांग लगा दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर प्रिया का परिवार भी पहुंच गया और मौके पर मौजूद एम्बुलेंस चालक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

मामले पर सीओ सिटी गिरीश सिंह का कहना है कि, हमारे गोताखोरों द्वारा प्रयास किया जा रहा है मगर अब तक छात्रा का सुराग नहीं मिला है. छात्रा ने किस वजह से नदी में छलांग लगाई इस बारे में फिलहाल कुछ कहना मुश्किल है. मामले की जांच की जा रही है और परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है.

रिपोर्ट- रजनीश कुमार पाण्डेय

Most Popular