देवबंद को ‘आतंकवाद’ कहना गिरिराज सिंह को पड़ा भारी, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दी कड़ी चेतावनी

0
143
JP_nadda_giriraj_singh

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह (giriraj singh) अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। हाल ही में उन्होंने देवबंद को आतंकवाद की गंगोत्री कह दिया। जिसके बाद से पार्टी उनसे खासा नाराज हैं। वहीं पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (jagat prakash naddaa) ने उन्होंने पार्टी दफ्तर तलब किया है। वहीं खबरें ऐसी भी हैं कि, पार्टी की तरफ से गिरिराज सिंह को चेतावनी मिली है और अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद गिरिराज सिंह ने कार्यालय में मौजूद किसी भी पार्टी सांसद से बातचीत नहीं की।

दरअसल, 12 फरवरी को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा कि, देवबंद (deoband) आतंकवाद की गंगोत्री है और विश्व में जितने भी आतंकी जन्में या आतंकी हमले हुए उनके तार कहीं न कहीं किसी न किसी तरह से देवबंद से जुड़े हैं। गिरिराज सिंह इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि, आतंकवाद जैसे समस्या को देवबंद से हमेशा समर्थन मिला है फिर चाहे आतंकवादी यहां रुके हों या हाफिज सईद का मामला हो या अन्य विश्व की घटनाएं।

गिरिराज सिंह के इस बयान पर पार्टी ने तो निंदा की ही है। इसके अलावा सहारनपुर से लोकसभा सासंद हाजी फजलुर्रहमान ने इस बयान को शर्मनाक बताते हुए कहा कि, केंद्रीय मंत्री के इस बयान की जितनी भी निंदा की जाए उतना कम है। क्योंकि, देवबंद देश का एक ऐसा स्थान है जहां आजादी के लिए लड़ाई लड़ी गई। यहां उलमा कराम ने लाठी-डंडे खाए। तो वहीं कई जवान और बड़ी हस्तियां शहीद हो गई।

केंद्र मंत्री गिरिराज सिंह ने उड़ाया ड्रोन, लोगों ने कहा- पाकिस्तान में गिरा दो बम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here