UP: कोरोना खौफ के बीच सजी थी हुक्का बार की महफिल, पुलिस रेड में पकड़े गए 50 से ज्यादा कपल

42

देश में कोरोना महामारी का खौफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है, ऐसे में हर कोई इस बीमारी से छुटकारा पाना चाहता है। लेकिन इस बीच गाजियाबाद के कौशांबी इलाके में स्थित एंजेल मॉल में ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने न तो कोरोना का कोई ख्याल रखा, न ही अपना। दरअसल शनिवार को गाजियाबाद पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम द्वारा एक रेस्टोरेंट पर छापा मारा गया, इस दौरान पुलिस जब रेस्टोरेंट के अंदर पहुंची तो मानो कोरोना का कोई खौफ ही नहीं था। हर तरफ शराब परोसी जा रही थी, 50 से भी ज्यादा लड़के-लड़कियां हुक्का बार का आनंद ले रहे थे। जबकि सरकार ने सख्त आदेश दिए हैं, कि कोरोना काल तक कोई भी रेस्टोरेंट में शराब, हुक्के को नहीं परोसा जाएगा। लेकिन कौशांबी के एंजेल मॉल में जो नजारा देखा गया उसने पुलिस के भी रौंगटे खड़े कर दिए। पुलिस छापेमारी में करीब 50 से भी ज्यादा लड़के लड़कियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस का कहना है कि इस रेस्टोरेंट में अवैध रूप से हुक्का बार चलाया जा रहा था और शराब परोसी जा रही थी। सरकार की गाइडलाइंस की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थी। कोई सोशल डिस्टेंसिंग नहीं थी, सब शराब के नशे में धुत थे। हैरानी की बात है कोरोना काल चल रहा है और ऐसे माहौल में भी यह लोग बीमारी को बढ़ावा दे रहे हैं।

गाजियाबाद के एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि थाना कौशांबी इलाके के एंजेल मॉल में नो रूल्स नाम से एक रेस्टोरेंट है. इस रेस्टोरेंट में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था और इस रेस्टोरेंट में अवैध रूप से हुक्का बार चल रहा था. जिसमें खुलेआम शराब भी परोसी जा रही थी.

अभिषेक वर्मा ने बताया कि लगातार मिल रही शिकायतों के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम द्वारा यहां छापेमारी की। इस दौरान वहां मौजूद करीब 50 से भी ज्यादा लड़के-लड़की पकड़े गए हैं.  एपिडेमिक एक्ट और अन्य कानूनी धाराओं में सभी के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:-गाजियाबाद के इस इलाके में चल रहा था देह व्यापार, छापेमारी में पकड़ी गई महिला ‘मास्टरमाइंड’