Friday, December 3, 2021

पुलिस और बांग्लादेशी बदमाशों के बीच मुठभेड़ में सरगना ढेर, तीन पुलिसवालों को लगी गोली

Must read

- Advertisement -

लखनऊ। गोमतीनगर में सहारा फ्लाइओवर के नीचे रविवार देर रात करीब ढाई बजे पुलिस और बदमाशों की के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बांग्लादेशी डकैत गिरोह के सरगना हमजा के सीने में गोली लगी। पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में गोली लगने से तीन पुलिस कर्मी भी घायल हो गए हैं। अंधेरे का फायदा उठाकर जबकि पांच से छह बदमाश फरार हो गये। इंस्पेक्टर गोमतीनगर केशव कुमार तिवारी ने बताया कि रात करीब ढाई बजे पुलिस टीम रेलवे ट्रैक के आस पास गश्त कर रही थी। इस बीच छह से सात संदिग्ध लोग पुलिस को जाते दिखे। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी।

- Advertisement -

मुठभेड़ की सूचना मिलते ही डीसीपी पूर्वी की क्राइम टीम और थाने से पुलिस बल पहुंचा। पुलिस टीम ने बदमाशों को चारों ओर से घेर लिया। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के सीने में गोली लग गई, जिससे वह मौके पर मारा गया। मुठभेड़ के दौरान हेड कांस्टेबल मुकेश चैधरी, नरेंद्र बहादुर और आर्यन शुक्ला को भी गोली लगी। वह भी घायल हुए। घायलों को लोहिया अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज किया कजा रहा है। घायल बदमाश की पहचान बांग्लादेशी डकैत गिरोह के सरगना हमजा के रूप में हुई। पुलिस कर्मियों का भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन, एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। फरार बदमाशों की तलाश में गोमतीनगर विस्तार, विभूतिखंड समेत अन्य थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। देर रात तक पुलिस की टीमें रेलवे पटरी किनारे जंगल में और अपने-अपने क्षेत्र में बदमशों की तलाश में दबिश दे रही थीं।

एक सप्ताह पहले भी हुई थी मुठभेड़

एक हफ्ते पहले बीते 11 अक्टूबर की रात चिनहट के मल्हौर स्टेशन के पास पुलिस और बांग्लादेशी बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को धर दबोचा था। जबिक एक पुलिस कर्मी घायल हुआ था। दो बदमाशों के दाहिने पैर में गोली लगी थी। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

यह भी पढ़ेंः-रोहिंग्या और बांग्लादेशी महिलाओं-बच्चों की तस्करी करने वाले रैकेट का खुलासा, UP ATS ने ऐसे चलाया आपरेशन

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article