Friday, December 3, 2021

चलती कार में गैंगरेप की पीड़िता ने खाया जहर, मथुरा पुलिस से नाराजगी पर उठाया खौफनाक कदम

Must read

- Advertisement -

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में चलती कार में युवती से गैंगरेप को पुलिस ने रेप में बदल कर मामला दर्ज किया है। न्याय नहीं मिलता देख पीड़िता ने जहर खा लिया है। हालत बिगड़ने के बाद पीड़िता को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गैंगरेप पीड़िता के जहर खाने की घटना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है। मथुरा पुलिस मामले को दबाने में जुटी हुई है। ज्ञात हो कि मंगलवार को पीड़िता आगरा से पुलिस भर्ती परीक्षा दे कर लौट रही थी। जिले के थाना कोसीकलां इलाके के नेशनल हाइवे-19 पर मंगलवार को चलती कार में एक युवती से चार लोगों ने गैंगरेप किया। पीड़िता को कोसीकलां थाना क्षेत्र में हाइवे के किनारे कार से फेंक कर फरार हो गए। पीड़िता के भाई ने थाना कोसीकलां में दी गई तहरीर में पुलिस ने खेल कर दिया। गैंगरेप की घटना को पुलिस ने रेप में बदल दिया।

- Advertisement -

पीड़िता ने आहत होकर खौफनाक कदम उठाया। पीड़िता ने जहर खा लिया। परिजनों ने उसे आनन-फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जब पीड़िता द्वारा किए गए विषाक्त पदार्थ का सेवन की सूचना पुलिस को हुई तो पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में पुलिस हॉस्पिटल पहुंची। पीड़िता से न तो मीडिया को मिलने दिया जा रहा है और न ही उसके परिजनों को मिलने दिया जा रहा है। फिलहाल पीड़िता की स्थिति स्थिर है। मौके पर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर के अलावा आगरा मंडल के आईजी भी मौके पर पीड़िता के बयान दर्ज करा रहे हैं।

पीड़िता ने पुलिस पर लगाए आरोप

पीड़िता के भाई के अनुसार आगरा से एसआई की परीक्षा दे कर लौट रही बहन के साथ कार सवार चार लोगों ने गैंगरेप किया और पुलिस ने उसे रेप बताकर मामले को दबाने का प्रयास कर रही थी। इसी बात से परेशान बहन ने जहर खा लिया। परिजनों में पुलिस के खिलाफ भी आक्रोश है।

सोशल मीडिया के जरिये हुई थी युवती की दोस्ती

बताया जा रहा है कि जिन कार सवारों ने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। उसमें से एक युवक युवती का फेसबुक फ्रेंड था। आगरा युवती को एसआई का परीक्षा दिलाने के लिए लेकर गया था। आगरा से लौटते वक्त घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ेंः-पुलिस भर्ती परीक्षा देने गयी युवती से कार में गैंगरेप, हाइवे किनारे पीड़ता को फेंक कर दरिंदे हुए फरार

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article