Wednesday, December 8, 2021

छठ पूजा देखने आयी किशोरी से गैंगरेप, पिता की तहरीर पर पुलिस ने की ये कार्रवाई

Must read

- Advertisement -

देवरिया। छठ महापर्व के दौरान एक किशोरी के साथ मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात हुई है। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के सलेमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में छठ घाट घूमने गई किशोरी से चार युवकों ने गैंगरेप किया है। आरोपियों के चंगुल से छूट कर घर पहुंची किशोरी ने अपने परिवार वालों को गैंगरेप के बारे में बताया। गैंगरेप की जानकारी मिलते ही परिवार वालों में हड़कम्प मच गया। पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर सलेमपुर कोतवाली पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट, पाक्सो और एसटी-एससी का मुकदमा दर्ज किया है। किशोरी से गैंगरेप की वारदात के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गयी। पुलिस ने गैंगरेप के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीया किशोरी नौ नवम्बर को पड़ोस में आए एक रिश्तेदार के साथ नदावर तट पर छठ घाट पर पूजा देखने गई थी। आरोप है कि वहां पर मौजूद चार युवक किशोरी को पकड़ कर झाड़ी में ले गये। इस दौरान विरोध करने पर किशोरी के साथ गए लड़के के साथ मारपीट की गयी। चारों आरोपियों ने किशोरी से गैंगरेप किया। वारदात के बाद पीड़िता घर पहुंची और घटना की जानकारी परिवारवालों को दी। पीड़िता के पिता ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी है।

पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 323, 504 आईपीसी ,5. 6पाक्सो, एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। किशोरी के दलित होने के कारण एससी-एसटी एक्ट का भी मुकदमा दर्ज किया गया है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी सलेमपुर कपिलमुनि सिंह ने बताया कि पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः-चित्रकूट गैंगरेप मामले में गायत्री प्रजापति समेत छह आरोपियों के भाग्य का फैसला आज

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article