Categories
उत्तर प्रदेश

इंस्टाग्राम पर दोस्ती-आगरा में गैंगरेप, दरिंदों ने चलती कार में की हैवानियत हदें पार

आगरा। आगरा में एक बार फिर दरिंदों ने हैवानियत की हदें पार कर दी हैं। सिकन्दरा क्षेत्र में युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार युवती टूंडला की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि छह महीने पहले इंस्टाग्राम पर एक युवक के सम्पर्क में आयी। यह युवक आगरा के एत्मादपुर क्षेत्र वाला है। इसी युवक ने युवती को 19 दिसंबर को मिलने के बहाने आगरा बुलाया था। युवक कार में युवती को सिकंदरा की तरफ ले गये। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि युवकों ने कार में बैठाने के बाद रास्ते में बीयर और सिगरेट खरीदीं। उसे जबरन बीयर पिलाने लगे। युवती के विरोध पर कार में उसकी पिटाई की गयी। चलती कार में कृष्णा और हेमंत ने बलात्कार किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

गैंगरेप की यह वारदात थाना सिकंदरा इलाके की है। पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी 40 किलोमीटर दूर फरह टोल से यू टर्न लेने के बाद वापस आ गये। शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोपियों की धमकी से वो तीन दिन तक दहशत में रही। टूंडला की रहने वाली पीड़िता आईटीआई कर रही है। अब वह उन्हें सजा दिलाना चाहती है। पुलिस के मुताबिक आरोपी कृष्णा के पिता का एत्मादपुर में तंबाकू का कारोबार है। कृष्णा ने स्नातक किया है। इसके बाद पिता का व्यापार भी संभाल रहा था। उसने पुलिस की पूछताछ में युवती को बुलाने की पुष्टि की है। दूसरा आरोपी हेमंत स्नातक कर रहा है।

आरोपियों ने मथुरा-आगरा नेशनल हाईवे पर कार को वाटरवर्क्स से लेकर फरह टोल तक ले गये थे। इन रास्तों में तीन थानों की सीमा लगती है। हरीपर्वत, न्यू आगरा, कमला नगर और सिकंदरा थाना है। ट्रांसपोर्ट नगर और रुनकता चैकी भी हाईवे पर ही है। युवती से सामूहिक बलात्कार की वारदात दोपहर में एक से ढाई बजे के बीच में हुई थी। इन रास्तों पर पुलिस की चेकिंग होती तो कार को रोका जा सकता था।

यह भी पढ़ेंः-प्रिंसिपल के साथ तीन शिक्षकों ने छात्रा से किया गैंगरेप, महिला शिक्षिकायें बनाती रहीं वीडियो, ऐसे हुआ खुलासा