पहली बार ससुराल पहुंची साक्षी मिश्रा पर हुआ जानलेवा हमला, CCTV फुटेज आया सामने

0
5221
sakshi mishra
Loading...

बीते कुछ महीने पहले दूसरी जाति के लड़के से शादी करने के बाद बीजेपी नेता राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा का मामला तो आप सभी को याद ही होगा. ये प्रेम विवाह हमेशा से ही चर्चाओं का विषय बना रहा. आज भी लोग इस अंतरजातीय प्रेम विवाह की चर्चा करते हैं. हाल ही में खबर आई थी कि साक्षी मिश्रा के पति अजितेश मिश्रा को मारने की धमकी मिली है. लेकिन हाल ही में आई वीडियो काफी चौंकाने वाली है.

दरअसल ये वीडियो बरेली इज्जत नगर थाना क्षेत्र के वीरसावरकर नगर की है. जहां पर साक्षी मिश्रा पर हमला किया गया है. इस वीडियो में हमलावर भी दिखाई दे रहा है. बता दें कि ये वीडियो शनिवार का है. जहां चुपके से अजितेश और साक्षी बरेली में पहुंचे हुए थे. इस घटना की जानकारी देते हुए साक्षी ने इस बात की पुष्टि की है कि उन पर ये हमला अजितेश की पड़ोस में रहने वाली योगिता त्रिपाठी ने करवाया है. जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें पड़ोसी के घर से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं.

साश्री ने योगिता त्रिपाठी पर ये आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर अजितेश की पड़ोसन गलत कमेंट कर रही थीं. जिसके बारे में बात करने जब साक्षी योगिता के पास पहुंची तो उनहीं पर जानलेवा हमला किया गया. ये बात कब मारपीट में बदल गई पता ही नहीं चला. हालांकि साक्षी मिश्रा को इस हमले में काफी चोटें भी आई हैं. इसके अलावा साक्षी ने ये भी बताया कि उन्होंने पड़ोसन योगिता के पति अंशुमान त्रिपाठी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है.

बता दें कि इसके आलावा साक्षी ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि उन पर जबरन समझौता करने का दबाव डाला गया है. साक्षी ने इस बात की जानकारी दी कि घटना के दौरान मौके पर पहुंची चौकी इंचार्ज जेल भेजने की धमकी दी थी. जिसके बाद वो काफी डर गए थे. जिसके बाद से दोनों ही काफी डरे हुए हैं. हालांकि इस घटना पर इज्जत नगर के एसओ केके वर्मा का कहना है कि साक्षी और पड़ोस में रहने वाली योगिता के बीच हुए झगड़े को आपसी सहमति के बाद दोनों पक्ष के बीच समझौता हो गया है. हालांकि एसओ केके वर्मा शिकायत मिलने से इंकार किया है.ये भी पढ़ें शादी के बाद भी कम नहीं हुई साक्षी-अजितेश की मुसीबतें, इस नंबर से आया धमकी भरा कॉल, केस वापस लो वरना..

सौजन्य: न्यूज18 इंडिया

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here