Wednesday, June 7, 2023

पहले डाॅक्टर का काटा हाथ फिर सिर पर चलाते रहा तलवार, क्लीनिक में घुसकर ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Must read

- Advertisement -

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक डाॅक्टर की मंगलवार को नृशंस हत्या कर दी गयी है। हरगांव थाना क्षेत्र के मुद्र्रासन के अतर्गत कमला चिकित्सालय के डाॅक्टर मुनेन्द्र प्रताप वर्मा की अस्पताल में घुसकर बदमाश ने तलवार से काट कर हत्या कर दी। हत्यारे ने अस्पताल परिसर में डाॅक्टर को मौत के घाट उतार दिया। हत्यारे ने तलवार से कई जगह से डॉक्टर को काटा दिया है। हत्यारा डाॅक्टर के पिता पर हमला किया है। डाॅक्टर मुनेन्द्र वर्मा की मौके पर ही मौत हो गयी। डाॅक्टर की हत्या की सूचना पर वरिष्ठ अधिकारीगण फोर्स मौके पहुंच गय हैं। शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिस हिरासत में है।

- Advertisement -

पास में ही थी पुलिस, हत्यारों ने दिया घटना को अंजाम
सीतापुर में क्लीनिक में घुसकर दिनदहाड़े डॉक्टर को मौत की नींद सुलाने वाली वारदात को तलवार से अंजाम दिया गया है। पुलिस चैकी के पास ही चिकित्सालय है। बदमाशों ने हत्या कर पुलिस को चुनौती दी है बल्कि पूरे इत्मिनान से डॉक्टर के हाथ को काटकर अलग किया। डाॅक्टर का हाथ काटने के बाद गर्दन और सिर पर हमला किया। डॉक्टर का पिता गंभीर घायल है। जमीनी और पैसों का लेनदेन मुख्य विवाद बताया जा रहा है।
मौत की दुस्साहसिक वारदात के बाद सीतापुर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना हरगांव के ग्राम मुद्रासन में घटित घटना के संबंध में पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। आरोपी पुलिस हिरासत में है।

यह भी पढ़ेंः-लखनऊ : लड़की ने चौराहे पर युवक की करी जबरदस्त पिटाई, मूकदर्शक बनी रही पुलिस, जानें मामला..

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article