Categories
उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश

यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, तीन पुलिस जवानों समेत पांच की मौत

मथुरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। मथुरा के सुरीर क्षेत्र में अनियंत्रित बोलेरो पुलिया से टकरा गईं है। जिसमें मध्य प्रदेश पुलिस के तीन जवानों समेत पांच की मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया है। शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि हादसे में बोलेरो दो हिस्सों में बंट गयी है। बोलेरो में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। मरने वाले लोग पुलिसकर्मी मध्य प्रदेश टीकमगढ़ के बताए जा रहे हैं। एक महिला कांस्टेबल व दो पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गयी है। मरने वालों ंने वर्दी पहन रखी थी, जिससे उनकी पहचान पुलिसकर्मी के रूप में हो सकी है।

शुक्रवार तड़के सुबह मध्य प्रदेश के टीकमगढ़के थाना भूडेरा की पुलिस टीम अगवा की गई युवती को बरामद करने के किए हरियाणा के बहादुरगढ़ दबिश में जा रही थी। एक्सप्रेस वे पर सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 80 के समीप अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर पलट गई। यह टक्कर बहुत ही भीषण थी। टक्कर होते ही बोलेरो सवारों में चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो सवारों को निकालकर इलाज के लिए भेजा है।

इस दौरान थाना बुड़ेरा में तैनात हेड कांस्टेबल भवानी प्रसाद, रतीराम, कांस्टेबल कमलेन्द्र यादव और महिला कांस्टेबल हीरा देवी के अलावा पकड़ने जा रहे आरोपी की बहन प्रीति, पति धर्मेंद्र निवासी ललितपुर, युवक रवि घायल हो गये हैं। पुलिस हेड कांस्टेबल भवानी प्रसाद, महिला कांस्टेबल हीरा देवी समेत पांच लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बोलेरो को हटवाया है। वहीं मथुरा पुलिस ने एमपी पुलिस को सड़क हादसे की सूचना दे दी है।

यह भी पढ़ेंः-यमुना एक्सप्रेस वे के समानांतर दौड़ेगी बुलेट ट्रेन, चार घंटे में ऐसे पहुंच जाएंगे दिल्ली से वाराणसी