महिला सिपाही ने बीच सड़क पर मनचले की उतारी आशिकी, जूते से ऐसे की कूटाई , देखें वीडियो

0
589

देश में महिलाओं के साथ बढ़ती रेप और हत्या की घटनाओं से हर कोई हैरान रह गया। अब आए दिन अखबार और टीवी चैनल पर महिलाओं के साथ दरिंदगी की खबरे देखी जा रही है। जिसकी वजह से एक तरफ जहां महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही है तो वही दूसरी तरफ महिला सुरक्षा की आवाज लिए सड़कों पर भी लोग उतर गए है। इसी कड़ी में अब यूपी पुलिस भी एक्शन में आ गई है। यूपी पुलिस ने एक बार फिर अपनी एंटी रोमियो टीम को सक्रिय कर दिया है। दिलचस्प बात तो ये कि यूपी की ये एंटी रोमियो स्क्वॉयड प्रदेश में सभी मनचलो को अब जमकर सबक सिखा रही है। ऐसी ही घटना कानपुर में भी देखने को मिली। यहां पर एंटी रोमियो स्क्वॉयड ने मनचलो को सड़क पर पकड़कर जूते से पीटा। जिसका वीडियो भी अब सामने आया है।

दरअसल मंगलवार को कानपुर में स्कूल और कॉलेज के बाहर एंटी रोमियो टीम की महिला सिपाही मनचलो पर नजर रख रही थी। इसी दौरान एक चौराहे पर एक मनचला स्कूल आ रही लड़कियों पर फब्तियां कस रहा था। इतना ही नहीं, वो शख्स छात्राओं के लिए अश्लील गाने भी गा रहे था। जिसकी वजह से छात्राएं काफी परेशान हो रही थी। जिसके चलते छात्राओ ने मिलकर पुलिस को इसकी सारी जानकारी दी। इसके बाद एंटी रोमिया टीम की महिला सिपाही ने मनचले को जमकर पीटा। इस दौरान महिला सिपाही ने अपने जूते से मनचले के सिर पर दे-दनादन बरसा दिया। यानी की महिला सिपाही ने मनचले का सारा भूत सड़क पर ही उतार दिया। जिसकी वजह से मनचला मांफी तक मांगता नजर आया।

"सिरफिरे आशिक की कर दी मरम्मत"कानपुर में सड़क पर एंटी रोमियों टीम की महिला सिपाही चंचल चौरसिया ने दिया फौरन इंसाफ, बिठूर थाना क्षेत्र में छात्राओं से छेड़छाड़ कर रहे शोहदे को पकड़ा, 33 सेकेंड में 26 जूते मारे, वीडियो वायरल

Posted by The SSRS चौपाल on Tuesday, December 10, 2019

वही महिला अफसर का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। इसके अलावा एंटी रोमियो टीम शोहदे को पकड़कर थाने ले गई। पूछताछ में उसने अपना नाम नईम खान बताया। अपर पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित नईम मूलरूप से फतेहपुर का रहने वाला है और चमनगंज में रहता है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- इस राज्य की पुलिस बनी महिलाओं की बॉडीगार्ड, रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक उन्हें पहुंचाएगी उनके घर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here