लखनऊ में बेखौफ हुए बदमाश, रेलवे अधिकारी की पत्नी और बेटे को घर में घुसकर मारी गोली

249

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौंसले अब इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि वे दिनदहाड़े किसी को भी गोली मार दे रहे हैं। इन बदमाशों के जेहन में न तो अब पुलिस-प्रशासन का खौफ रह गया और न ही कानून-व्यवस्था का। आलम यह है कि अब इन्हें बड़े से बड़े सरकारी अधिकारियों को अपनी गोलियों का निशाना बनाने से गुरेज नहीं रहा। अभी ताजा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोतमपल्ली इलाके से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने भारतीय रेल यातायात सेवा के वरिष्ठ अधिकारी आरडी वाजपेयी के सरकारी आवास में घुसकर उनकी पत्नी और बेटे को दिनदिहाड़े गोली मार दी। यह खबर लगते ही राजधानी लखनऊ में सनसनी मच गई है। गोतमपल्ली जैसे वीआईपी इलाके में दिनदहाड़े इस तरह की वारदात को अंजाम दे देना यकीनन पुलिस प्रशासन के लिए कान खड़े कर देने वाला है।

वहीं, इस घटना के बाद मौके पर डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी पहुंच चुके हैं। शुरूआत में इसे लूट की घटना बताया जा रहा था, लेकिन पुलिस कमिशनर सुजीत पांडेय ने इस घटना को लूट की घटना कहने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि  ‘रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी आरडी बाजपेयी की पत्नी और बेटे की लाश उनके रेलवे कॉलोनी स्थित सरकारी आवास में मिली है। दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है।’ हालांकि, प्रथम दृष्टता यह लूट की वारदात नहीं लगती है। फिलहाल पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यहां तो चप्पे-चप्पे पर रहती है पुलिस 
बता दें कि लखनऊ के जिस गौतमपल्ली इलाके में इस वारदात को अंजाम दिया गया है, वहां पर तो चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा रहता है। सुरक्षाबल मुस्तैद रहते हैं। यहां पर कई सरकारी मुलाजिमों और मंत्रियों के आवास हैं। यह खबर लगते ही सबके कान खड़े हो रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस मामले की असल हकीकत तफ्तीश के बाद ही सामने आ पाएगी। ये भी पढ़े :लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषड़ हादसा, बस और कार की टक्कर में 5 की मौत,18 घायल