उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) उत्तर प्रदेश के बिजनौर(Bijnaur) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पत्नी के साथ ना चलने पर पति ने अपनी आठ महीने की मासूम बच्ची को जमीन पर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। दरअसल, एक शख्स अपनी पत्नी को लेने उसके घर गया था लेकिन पत्नी ने आने से इंकार कर दिया जिसके बाद गुस्साए पति ने अपनी गुस्सा 8 माह की मासूम बच्ची पर निकाल दिया। उसके पत्नी के हाथ से बेटी को छीनकर जमीन पर पटक दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस(Police) ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि बिजनौर मंडावली के रहने वाले नाजिम(Najim) की शादी गांव राहतपुर निवासी मेहताब(mehtab) के साथ डेढ़ साल पहले हुई थी. उन दोनों के एक बेटी भी थी. हाल ही में पति के शराब पीने की लत की वजह से मेहताब घर छोड़कर अपनी बेटी के साथ अपने मायके चली आई.

इसके बाद नाजिम अपनी पत्नी को घर ले जाने के लिए ससुराल पहुंचा। उसने अपनी पत्नी से साथ चलने के लिए कहा. उस समय भी नाजिम नशे की हालत में था, जिसकी वजह से पति-पत्नी में फिर से झगड़ा होने लगा और मेहताब ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया। जिसकी वजह से वह गुस्से से आग बबूला हो गया और उसने पत्नी की गोद से आठ महीने की बच्ची को छीना और जोर से उसे जमीन पर पटक दिया।

जमीन पर पटके जाने के बाद बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. घर के सदस्य बच्ची को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. बच्ची की मौत की खबर के बाद से घर में कोहराम मच गया।

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी नाजिम को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक बिजनौर डॉ. धर्मवीर सिंह(Dharmveer singh) ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा ने सेट से शेयर की अपनी खूबसूरत सेल्फी, पति निक जोनस ने किया ये कमेंट