Categories
उत्तर प्रदेश बस्ती

बौड़िहार नाथ धाम में भक्तों ने चलाया सफाई अभियान, रमाकान्त पाण्डेय ने किया राशन वितरण तो चहके चेहरे

बस्ती। काशी विश्वनाथ कोरिडोर के लोकार्पण से पहले बौड़िहार गांव में आस्था की लहर उमड़ चुकी है। पीएम मोदी द्वारा काशी विश्वनाथ मंदिर में होने वाले अनुष्ठान को देखने के लिए आस्थावान एकत्रित हो चुके हैं। इस अवसर पर गांव वालों ने सोमवार सुबह मंदिर की साफ-सफाई की। 25 से अधिक लोगों ने बाल्टी में पानी लेकर मंदिर परिसर और फर्श पर छिड़काव किया। पानी का छिड़काव के बाद मंदिर परिसर में एकत्रित लोगों ने झाड़ू लगा कर सफाई की।

ramakant rashan

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रमाकांत पांडेय ने गरीबों, जरूरतमंद लोगों को राशन वितरित किया। राशन के साथ सामान पाने वालों के चेहरे पर प्रसन्नता दिखी। श्री पांडेय ने राशन ले रहे लोगों से संवाद भी किया। लोगों से पूछा की सरकारी योजनाओं को लाभ कितना मिल रहा है। बौड़िहार गांव के लोगों ने बताया कि मोदी और योगी की योजनाओं को लाभ मिल रहा है। गांव की राशन कार्डधारियों को नियमित राशन मिल रहा है। भाजपा नेता ने लोगों को इस दौरान सरकार की योजनाओं के बारे में अवगत कराया। उपस्थित लोगों से योजनाओं का लाभ लेने का आह्वान किया।

ramakant jhadu

ज्ञात हो वाराणसी में काशी विश्वनाथ काॅरिडोर लोकार्पण के अवसर पर सीधा प्रसारण दिखाया जाना है। इसकी तैयारी मंदिर परिसर में की जा चुकी है। भक्तों ने इस दौरान बाबा बौड़िहार नाथ का अभिषेक भी कर रहे हैं। भक्तों के लिए खुशी का पल है कि काशी विश्वनाथ के पूजा-अर्चना के साथ इस धाम में धार्मिक अनुष्ठान हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः-बस्ती के बौड़िहार में दिखेगी काशी की छटा, बौड़िहार नाथ धाम में भव्य अभिषेक आज