Homeउत्तर प्रदेशमौत के बाद सामने आया विकास दुबे का ‘डांस’ Video, ‘कमर लचकाते’...

मौत के बाद सामने आया विकास दुबे का ‘डांस’ Video, ‘कमर लचकाते’ हुए नजर आया गैंगस्टर

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश की पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। विकास दुबे को 9 जुलाई के दिन उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर से गिरफ्तार किया गया था। यहां पर विकास से कड़ी पूछताछ हुई। जिसके बाद विकास दुबे को शुक्रवार यानि की 10 जुलाई को कानपुर लाया जा रहा था। लेकिन इसी दौरान कार एक्सीडेंट में विकास को एनकाउंटर में मार गिराया गया। पुलिस का आरोप था कि विकास दुबे ने पुलिस की पिस्टल छिनने की कोशिश की। साथ ही विकास भागने की फिराक मे भी था। जिसके चलते उस पर गोली चलानी पड़ी। हालांकि पुलिस के इस एनकाउंटर पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे है। सोशल मीडिया पर लोग पुलिस के इस एनकाउटंर पर हैरान है लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर अब विकास दुबे की एक वीडियो भी सामने आई है।

दरअसल विकास दुबे का ये वीडियो पुराना है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गैंगस्टर विकास दुबे धमाकेदार डांस कर रहा है। ये वीडियो दुबे के साथी गैंगस्टर अतुल दुबे की शादी का है। इस वीडियो में विकास अपने साथी अमर दुबे के साथ बॉलीवुड गानों पर डांस कर रहा है और इस महफिल का मजे ले रहा है। इस दौरान विकास और अमर दुबे के साथ कई लोग मौजूद है। जो डीजे पर उनके साथ डांस कर रहे है।

ये भी पढ़ें:-आज से 22 साल पहले ही शुरू हो गई थी विकास दुबे और देवेंद्र मिश्रा के रंजिश की कहानी..जानें पूरा मामला 

सौजन्य:-न्यूज 18

गौरतलब है कि विकास दुबे उत्तर प्रदेश का मोस्ट वांटेड अपराधी था। जिसके एक इशारे पर कानपुर के बिकरू गांव में पुलिस की टीम पर हमला किया गया। इस दौरान पुलिस की टीम विकास दुबे को गिरफ्तार करने गई थी लेकिन विकास दुबे ने बड़ी साजिश के बाद पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। इस घटना में आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए। इस दौरान विकास का साथ कई पुलिसकर्मियों ने दिया। लेकिन इस नरसंहार के बाद विकास दुबे और उसके साथियों की तलाश में पुलिस की 100 टीमें लग गई। इस दौरान विकास के साथियों को ढूंढ-ढूंढ के मारा जा रहा है। तो वहीं, विकास को भी एनकाउंटर में मार गिराया गया। वहीं, अब पुलिस विकास का साथियों की तलाश में जुटी है। जो उसे इतने दिन छुपाने में मदद कर रहे थे।

- Advertisement -