दबंग ने स्कूल में घुसकर प्रधानाध्यापक को 20 सेकंड में मारे 18 थप्पड़, सामने आया वीडियो

स्कूल में पढ़ा रहे प्रधानाध्यापक को दबंग ने बच्चों के सामने ही 20 सेकंड में 18 थप्पड़ मारे और उसकी काफी बेईज्जती की.

0
460

एक दबंग ने उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक संग स्कूल में घुसकर गाली-गलौज की और इसी के साथ साथ जमकर मारपीट भी शुरु कर दी. स्कूल में पढ़ा रहे प्रधानाध्यापक को दबंग ने बच्चों के सामने ही 20 सेकंड में 18 थप्पड़ मारे और उसकी काफी बेईज्जती की. अभी हाल ही में विद्यालय परिसर में प्रधानाध्यापक की सरेआम पिटाई का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

पुलिस में दी गई तहरीर

प्रधानाध्यापक ने तुरंत ही इस मामले की तहरीर थाने में दी और इसकी कार्रवाई की मांग भी की है. इसी के साथ ये भी कहा है कि अगर वो बदमाश अरेस्ट नहीं होता है, तो स्कूल बंद कर दिया जाएगा. ज्ञात हो कि ये पूरा मामला जालौन के नदीगांव विकासखंड के ग्राम जुगराजपुरा का है, जहां पर प्राथमिक विद्यालय में तैनात राधामोहन बच्चों को पढ़ा रहे थे.

तभी गांव का दबंग कमल जाटव स्कूल में आ गया और राधामोहन को बाहर निकाल कर गाली-गलौज की फिर मारपीट भी की. प्रधानाध्यापक को बच्चों के सामने ही दबंग ने 20 सेकंड में 18 थप्पड़ मार दिया और उसको काफी बेइज्जत भी किया. तो वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया और वीडियो वायरल हो रहा है.

सबके सामने अपमानित हुए प्रधानाध्यापक ने इस पूरे मामले की तहरीर रेंढर थाने में की कि दबंग कमल सिंह जाटव की पत्नी विद्यालय में रसोईया के पद पर तैनाती है, अभी तक उसका मानदेय नहीं मिला है, इसी बात से गुस्साए कमल सिंह जाटव ने उसके साथ सरेआम मारपीट करते की और बेइज्जत किया. प्रधानाध्यापक ने इस बात की मांग की है कि यदि वो दबंग के खिलाफ कार्रवाई नही की गई तो विद्यालय बंद रहेगा.

इसे भी पढ़ें-Sapna Choudhary ने की सोशल मीडिया पर वापसी, वीडियो में दिखा डांसर का बॉस लेडी स्वैग