यूपी में बेखौफ होते अपराधी, हवा के झोंके की तरह आए, और दनादन गोलियों से भून कर चले गए

0
756

देश का सबसे बड़ा सूबा है उत्तर प्रदेश और वहां की कमान है योगी आदित्यनाथ के हाथों में। हालांकि, सूबे की सरकार पत्रकारों पर प्राथमिकी दर्ज करवाने में तो तनिक भी देरी नहीं करती। लेकिन, इन्हीं के सूबे में लगातार बढ़ते अपराध कहीं न कहीं लचर होती कानून-व्यवस्था की तस्दीक करती हुई नजर आ रही है। ये भी पढ़े :यूपी में महिला सुरक्षा में बड़ी चूक, 10 साल की बच्ची के साथ हैवानियत

अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है वाराणसी कैंट से, इस मामले ने सूबे की सरकार और कानून-व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए गए। बता दें कि वाराणसी कैंट के मंडवा गांव में एक सनसनीखेड लाइव मर्डर का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर अब हर कोई हैरान और परेशान हो जाएगा।

एक क ऐसा ही मामला सामने आया है वाराणसी के मांडवा गांव से। बकायदा इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कैसे एक चाय और पान की दुकान वाले को मौत के घाट उतार दिया गया। वीडियो में दो शख्स मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे हैं। उसमें से आगे वाले शख्स ने लाल शर्ट पहना हुआ है और हेलमेट भी लगा रखा है। बाइक पर पीछे बैठने वाले शख्स ने लाल शर्ट और जीन्स की पैंट पहना हुआ है और गमच्छे से अपना मुंह ढ़ाका हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही बाइकसवार ये दो शख्स उस दुकानवाले के करीब पहुंचते हैं, तो पीछे बैठा हुआ शख्स फौरान बंदूक निकालता है और धराधर दुकानवाले पर  गोलियां चला देता है, जिससे वहां मौजूद दुकानवाले की मौके पर ही मौत हो जाती है।

इतना ही नहीं, इस क्रम में बाइक पर पीछे बैठा शख्स दुकानदार को छलनी करने के बाद हवा में कई राउंड फायरिंग करता है। इस पूरी वारदात को  फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया गया है। ये वीडियो 3 सितंबर का है, ये पूरा ही मामला पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के मंडवा गांव का है।

वहीं, इस वारदात में अपनी जान गंवाने वाला दिलीप रोज की तरह अपनी गोमती के आगे बैठा हुआ था कि बाइक सवार दो शख्स एकाएक आए और दिलीप के ऊपर फायरिंग करने लगे, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। बता दें कि दिलीप अपने एक पैर से विकलांग था।

इसके साथ ही इस पूरे मामले को लेकर एसएसी आनंद कुलकर्णी का कहना है कि ये पूरा ही मामला आपसी रंजिश का मालूम पड़ता है। हालांकि, अभी हम इस पूरे मामले की जांच में जुटे हुए हैं। हमारी पूरी कोशिश है कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा जाए। कुलकर्णी का कहना है कि अभी तक मुन्ना पंडित और रवि पटेल का नाम सामने आया है। ये भी पढ़े :शमी की पत्नी ने यूपी पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ममता बनर्जी न होती तो मेरा क्या होता! 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here