SO के विवादित बयान ने योगी सरकार में मचाया हड़कंप, बोले- रिश्वत देकर बेगुनाह की गर्दन कटवाओ, देखें Video

602
yogi-so rakesh sinha

कानपुर हत्याकांड (kanpur Encounter) की आग अभी तक बुझी भी नहीं है कि एक बार फिर थानाध्यक्ष के वायरल वीडियो ने शासन-प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है. एक तरफ जहां योगी सरकार (Yogi Government) लगातार प्रदेश के कुख्यात अपराधियों और बदमाशों पर शिकंजा कसने के मूड में है तो वहीं कुछ लोग इस पूरे प्लान को मटियापलीत करने में लगे हुए हैं. दरअसल 8 पुलिसकर्मियों की दर्दनाक तरीके से हुई हत्या अभी भी लोगों के जहन से गई नहीं है, लेकिन इसी बीच उत्तर प्रदेश के पुलिस (UP Police) के एक थानाध्यक्ष के वायरल वीडियो ने फिर से पुलिस प्रशासन को सवालों के कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है. ये वीडियो यूपी पुलिस (UP Police) के काम की धज्जियों को चंद मिनटों में खाक करने के लिए काफी है.

ये भी पढ़ें:- योगी के सूबे में बर्दाश्त नहीं होगा लव जिहाद, CM ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को सुनने के बाद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. दरअसल इस वीडियो में उघैती थानाध्यक्ष राकेश चौहान (Police Station Rakesh Chauhan) दिखाई दे रहे हैं, जो ये कह रहे हैं कि रिश्वत देकर किसी बेगुनाह को फंसा भी सकते हैं और चाहें तो किसी की गर्दन कटवाकर दूसरी लगवा भी सकते हैं. इस वीडियो में उघैती थानाध्यक्ष राकेश चौहान एक फरियाद करने आए व्यक्ति से खुलेआम ये कह रहे हैं कि मेरे पास हर बीमारी का इलाज है. जिस तरीके से लोगों का सीटी स्कैन या एमआरआई करवाया जाता है, उसी तरीके से यदि पुलिस की सेवा की जाए तो वो हर मर्ज का इलाज कर देगी. खासकर जैसा सामने वाला चाहे. आगे जनाब कहते हैं कि विश्वास न हो तो दारोगा से बात कर लो. अगर चाहो तो किसी शख्स की गर्दन काट कर उसकी दूसरी गर्दन भी लगवा सकते हैं. अवैध शराब, अफीम, तमंचे चरस सब कुछ थानाध्यक्ष के पास है.

वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि थानाध्यक्ष अपील करने आए लोगों से कैसे एक नए तरीके से रिश्वत की डिमांड कर रहे हैं. इतना ही नहीं थानाध्यक्ष ऐसी कई बातें कर रहे हैं जो मिनटों में पुलिस के ऊपर से लोगों का विश्वास हटा देने के लिए काफी है. इस वीडियो से पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. हालांकि इसके वायरल होने के बाद एसएसपी संकल्प शर्मा ने तुरंत एक्शन लेते हुए उघैती थानाध्यक्ष राकेश चौहान को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही विभाग की तरफ से उनके खिलाफ बाकी की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है.

सौजन्य:- न्यूज 18

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन: सीएम योगी ने लगाई इन गतिविधियों पर रोक, 30 सितंबर तक रहेगी सख्त पाबंदी