‘CM योगी आदित्यनाथ मेरे राजनीतिक गुरु’, कांग्रेस MLA अदिति सिंह के बयान से पार्टी में भूचाल!

489

कांग्रेस पार्टी की रायबरेली (Raebareli) सदर से विधायक अदिति सिंह (Congress MLA Aditi Singh) हमेशा से ही सुर्खियों का हिस्सा रही हैं. हाल ही में अदिति सिंह ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे कांग्रेस पार्टी में भूचाल आ सकता है. क्योंकि, उनके राजनीतिक गुरु कांग्रेस पार्टी के नहीं बल्कि देश के सबसे चर्चित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं. अदिति सिंह के इस बयान से अटकलों का दौर भी शुरू हो चुका है. क्योंकि, ये पहली बार नहीं है जब अदिति सिंह ने इस तरह का बयान दिया हो. अदिति सिंह ने अपने बयान में कहा कि, वह अपने राजनीतिक गुरु सीएम योगी के कारण ही हर लड़ाई लड़ रही हैं.

अदिति सिंह के बयान से कांग्रेस में हड़कंप
दरअसल, शहर के सिविल लाइन चौराहे पर स्थित कमला नेहरू ट्रस्ट की जमीन पर कई सालों से पटरी दुकानदार अपनी दुकान लगाते हैं. लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद जिला प्रशासन ने सभी दुकानदारों को नोटिस जारी कर वहां से हटने के लिए कह दिया.yogi-and-aditi-singh इन्हीं दुकानदारों के पक्ष में बोलने के लिए विधायक अदिति सिंह वहां पहुंची थीं और उन्होंने भरी भीड़ के सामने योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे भी लगवाए. अदिति सिंह के इन कामों से कांग्रेस पार्टी में एक बार फिर भूचाल आ गया है.

सीएम योगी के पास जाएगा मामला
इसी दौरान अदिति सिंह ने दिल की बात बोली कि, ‘मेरे राजनीतिक गुरु सीएम योगी आदित्यनाथ हैं और वह इस मामले को सीएम योगी के पास लेकर जाएंगी.’ अदिति ने कहा कि,congress MLA Aditi singh योगी सरकार किसी भी व्यक्ति पर भी अत्याचार नहीं होने देगी और जब इस मामले पर प्रशासन ने गरीबों की नहीं सुनी तो हम उनके लिए आवाज जरूर उठाएंगे. अदिति ने कहा कि, उनके पिता हमेशा से ही गरीबों के लिए लड़ाई लड़ते आए हैं और वह खुद भी अपने पिता के नक्शेकदमों पर चलेंगी.

कांग्रेस से बागी हो चली हैं अदिति सिंह
वैसे ध्यान देने वाली बात यह है कि, जिस दिन से प्रदेश की कमान योगी आदित्यनाथ के हाथों में गई है. तभी से अदिति का झुकाव कांग्रेस से ज्यादा बीजेपी की तरफ देखने को मिल रहा है. कई बार अदिति को केंद्र सरकार और योगी सरकार के पक्ष में बोलते हुए देखा गया है. यही कारण है कि, कई बार कयास लगाए जाते हैं कि जल्द ही अदिति सिंह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. पर अब तक इन बातों पर अदिति की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

ये भी पढ़ेंः- राहुल गांधी पर बरसीं कांग्रेस प्रवक्ता, मैं रोबोट या कठपुतली नहीं..मोदी सरकार के लिए कही बड़ी बात