बस्तीः कांग्रेस नेता ने CM योगी की कमिश्नर प्रणाली पर उठाए सवाल, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

0
207
congress_rajkishore

यूपी में नई कमिश्नरी व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री राजकिशोर सिंह ने बड़ा बयान दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि, आज प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है। कमिश्नरी व्यवस्था से प्रदेश का लॉ एंड आर्डर नहीं सुधरेगा। कानून व्यवस्था खराब होने का सबसे बड़ा कारण बेरोजगारी और महंगाई है लेकिन सरकार इन मुद्दों पर बात ही करना नहीं चाहती। दरअसल उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर लगातार उठ रहे सवाल के चलते योगी सरकार ने यूपी के पुलिस सिस्टम को लेकर बड़ा फैसला लेते हुए पहली बार लखनऊ-नोएडा में पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू कर दिया है। दिल्ली, मुंबई की तरह अब लखनऊ और नोएडा में भी पुलिस कमिश्नर होंगे। सरकार इससे कानून व्यवस्था दुरुस्त होने के दावे कर रही है।

वहीं आज पुलिस कमिश्नर व्यवस्था पर कांग्रेस नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजकिशोर सिंह ने सवाल खड़ा कर दिया।उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी है, महंगाई है। अगर अपराध बढ़ेंगे तो क्या होगा? पूर्व मंत्री ने कहा कि कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का सबसे बड़ा कारण बेरोजगारी है, इस नई पुलिस कमिश्नर व्यवस्था से कानून व्यवस्था कभी नहीं सुधरेगी।

कांग्रेस नेता राजकिशोर सिंह ने CM योगी की कमिश्नर प्रणाली पर उठाए सवाल

कांग्रेस नेता राजकिशोर सिंह ने CM योगी की कमिश्नर प्रणाली पर उठाए सवाल

Posted by UP Varta on Wednesday, January 15, 2020

पूर्व मंत्री ने कहा कि आज देश में सिर्फ CAA-NRC जैसे मुद्दों पर बहस हो रही है। सरकार खुद ही लोगों को अहम मुद्दों से भटका रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार सिर्फ अपना कार्यकाल पूरा कर रही है, आने वाले भविष्य की चिंता उन्हें तनिक भी नहीं है।

सरकार पर लगाया गुमराह करने का आरोप
इस दौरान पूर्व मंत्री ने केंद्र सरकार पर गुमराह करने जैसे आरोप भी लगाए उन्होंने कहा कि, सरकार देश के उन मुद्दों को दबाना चाहती है जिन मुद्दों से उन्होंने वोट पाए थे। उन्होंने कहा कि, आज का आलम ऐसा है जब सिर्फ देश के मुस्लिम समुदाय ही नहीं बल्कि हर वर्ग के लोग इस सरकार से पीड़ित हैं।

ये भी पढ़ेंः- सलाम है बस्ती के SP को, जिन्होंने गरीबों को जानलेवा ठंड से बचाने के लिए उठाया बड़ा कदम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here