सपा पर हमलावर हुए सीएम योगी, पिछली सरकारों ने अपने लिए सोचा, दंगा और पलायन करवाया

0
239
Yogi Aditynath

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गोरखपुर में हुंकार भरा है। उन्होंने मेंहदीपुर के गोपाल मंदिर में पूजा-अर्चना की और गुरुद्वारा भी गये। सीएम योगी ने इसके बाद सिख समुदाय के लोगों से डोर-टू-डोर जनसंपर्क भी किया। सीएम योगी ने चुनाव सम्पर्क अभियान के दौरान लोगों के बीच अपनी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों से अवगत कराया। उन्होंने विकास के साथ सुशासन का संकल्प भी व्यक्त किया।
सीएम योगी ने कहा कि परिवर्तन के लिए प्रदेश में एक लंबी एक्सरसाइज चली है। सीएम योगी ने कहा कि प्रयास से सब कुछ हो सकता है। पहले गोरखपुर को हीन भावना से देखा जाता था लेकिन अब गोरखपुर की तस्वीर बदल गयी है। योगी ने कहा कि कुछ लोगों ने यूपी की पहचान खराब की थी अब जाकर सुरक्षा का वातावरण मिला है और विकास हुआ हैं।

सीएम योगी ने उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि हर तबके का सम्मान हुआ है। देश और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार को जरूरी बताया। सीएम योगी ने समाजवादी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली सरकार ने अपने लिए सोचा, दंगा और पलायन कराया। ये लोग अव्यवस्था का कारण थे। वर्तमान में व्यापारियों का पलायन रुका है। हर मां-बहन आज सुरक्षित है। गरीब कल्याण की योजनाएं गरीबों तक पहुंची हैं।

योगी आदित्यनाथ ने गुरूद्वारा पहुंचने के बाद कहा कि गुरुगोविंद सिंह का आशीर्वाद हमारे साथ है। दशकों से रही शहादत दिवस की मांग को माना गया। सीएम योगी ने कहा कि मैं आपके बीच का आपका अपना आदमी हूं। हमारा संकल्प है कि सुशासन के साथ विकास करेंगे। जनता को सीधा लाभ मिलेगा। उन्होंने लोगों से अपने मताधिकार का उपयोग जरूर करने की अपील की और कहा कि भोजन बाद में पहले मतदान। ज्ञात हो कि गोरखपुर जिले की सभी विधानसभा सीटों के लिए छठे चरण में 3 मार्च को मतदान होना है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस बार गोरखपुर शहर विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में हैं।

ये भी पढ़ेंःयोगी आदित्यनाथ ने घोषित की अपनी सम्पत्ति, शपथ पत्र में की ये घोषणा