Thursday, January 21, 2021
Home उत्तर प्रदेश ट्विटर पर छाए सीएम योगी आदित्यनाथ, दिन भर करते रहे नंबर-1 ट्रेंड,...

ट्विटर पर छाए सीएम योगी आदित्यनाथ, दिन भर करते रहे नंबर-1 ट्रेंड, जानिए क्या हैं वजह

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ देशभर में सभी मुख्यमंत्रियों के मुकाबले काफी ज्यादा पॉपुलर है। वह आए दिन अपने कड़े नियम और सख्त आदेश की वजह से चर्चाओं में आ जाते हैं। yogi 4 शनिवार को भी कुछ ऐसा हुआ जिस वजह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिन भर ट्विटर पर नंबर-1 पर ट्रेंड करते रहे। इसकी क्या वजह है, आइए आपको बताते हैं।

दरअसल शनिवार को उत्तर प्रदेश के शहरी विकाश विभाग ने एक ट्विट किया, जिसमें जानकारी दी गई कि PM Housing Scheme की अर्बन कैटिगरी में यूपी (UP) ने देश में पहला स्थान हासिल किया है। इस ट्वीट से सीएम योगी आदित्यनाथ के समर्थक काफी ज्यादा खुश हुए, yogi जिस वजह से हजारों लोगों ने सीएम योगी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की। इस दौरान समर्थकों ने ट्विटर पर योगी आदित्यनाथ के विकास कार्य और माफिया गुंडों के खिलाफ कड़क पॉलिसी की जमकर तारीफ की। इसका नतीजा ये हुआ कि दिन भर #योगीजी_नंबर_01 को ट्विटर पर ट्रेंड (Twitter Trend) करता रहा।

बता दें कि हाल ही में, सीएम योगी ने कोरोना वायरस के पूरी तरह खत्म करने के लिए वैक्सीनेशन का ऐलान किया है। उन्होने बताया कि यूपी में 5 जनवरी से कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन शुरू हो जाएगा yogi w और 14 जनवरी से वैक्सीनेशन अभियान को शुरू किया जाएगा। इस दौरान सबस पहले हेल्थ वर्कर और डॉक्टरों को कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ ट्विटर पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। ट्विटर पर उनके 12.3 मिलियन फॉलोअर्स है। नवंबर में सोशल मीडिया पर कराए गए विश्लेषण से पता चला था yogi 3 कि देश में ट्विटर पर फॉलोअर की संख्या के लिहाज से वे पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बाद तीसरे नंबर पर आते हैं।

Most Popular