कानपुर: फिर से उसी जगह पर हुआ बस हादसा, इलेक्ट्रिक बस ने कई वाहनों को मारी टक्कर, 6 घायल

टाटमिल चौराहे पर एक बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने बहुत से वाहनों को टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 से भी ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं. तो वहीं 2 लोगों की हालत काफी नाजुक बताई गई है.

0
357

यूपी के कानपुर (Kanpur) जिले में आज ही सुबह एक बार फिर से इलेक्ट्रिक बस (Electric Bus Accident) एक्सीडेंट की खबर मिली है. यहां टाटमिल चौराहे पर एक बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने बहुत से वाहनों को टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 से भी ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं. तो वहीं 2 लोगों की हालत काफी नाजुक बताई गई है. इस मौके पर पुलिस ने पहुंच कर घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया .

इस घटना से वहां पर बहुत अफरा तफरी मच गयी. सभी लोग इधर-उधर भागने लग गए. बता दें कि टाटमिल चौराहा कानपुर का सबसे बिजी चौराहा है. इसी के पास में ही अंतरराज्यीय बस अड्‌डा भी है। तो वहीं थोड़ी दूरी पर रेलवे स्टेशन है. प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना के बारे में कहा कि बस की गति काफी तेज थी. इसी वजह से पोल और कारों से टकराने के बाद भी वह रुकी नहीं और राहगीरों को रौंद दिया.’

इस तरह हुई टक्कर

प्राप्त जानकारी के हिसाब से टाटमिल चौराहे पर एक बेकाब इलेक्ट्रिक बस ने ऑटो टेंपो के साथ साथ बाइक को टक्कर लगा दी. घायल लोगों को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. कुछ के हालात काफी नाजुक हैं.

बता दें कि पिछली बार भी ऐसी ही एक घटना हुई थी. बीते 30 जनवरी 2022 की रात को बस हादसा हुआ था. इस भंयकर हादसे में बस ने 17 वाहनों को टक्कर मारी थी, जिसके बाद 6 लोगों की मौत हो गयी थी. बताया गया था कि बस ड्राइवर नशे में था. फिर ये बात सामने आयी थी कि बस का ब्रेक फेल हो गया था. लेकिन 15 दिनों के अंदर एक ही जगह पर उसी तरह के दो हादसे होना बड़ी बात है. जिसके बाद लोगों का इलेक्ट्रिक बसों पर से विश्वास उठता नजर आ रहा है.

इसे भी पढ़ें-उन्नावः सामने आई दलित युवती की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, सिर पर चोट, टूटी हुई गर्दन…, ये रही दरिंदगी की पूरी बात