एक्शन में आए बुलडोजर बाबा, 10 हजार खाली पड़ी पुलिसकर्मियों की भर्ती के दिए आदेश

सीएम योगी ने पुलिस में खाली पड़ी भर्तियों को लेकर भी एक बड़ा ऐलान किया है। आइए जानते हैं बुलडोजर बाबा ने क्या नए ऐलान किए हैं।

0
420
Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता के प्रत्याशी योगी आदित्यनाथ ने भारी वोटों से एक बार फिर से जीत हासिल की है। योगी आदित्यनाथ एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए हैं। इस बार योगी आदित्यनाथ एक नए नाम के साथ बुलाए जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ को सभी लोग बुलडोजर बाबा के नाम से बुलाने लगे हैं। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से बुलडोजर बाबा का राज चलने वाला है। जीत के बाद बुलडोजर बाबा का बुलडोजर अब अपने काम पर निकल पड़ा है।

योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर बाबा के नाम से इसलिए भी पुकारा जाता है कि उन्होंने कई गुंडा माफिया के घरों पर बुलडोजर चलवा दिया है। दोबारा मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने कई बड़े ऐलान किए हैं। इसी बीच उन्होंने पुलिस में खाली पड़ी भर्तियों को लेकर भी एक बड़ा ऐलान किया है। आइए जानते हैं बुलडोजर बाबा ने क्या नए ऐलान किए हैं।

योगी आदित्यनाथ ने पुलिस की भर्तियों का किया ऐलान

उत्तर प्रदेश के दोबारा मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ एक्शन में देखने को मिले हैं। योगी आदित्यनाथ ने चुनाव के नतीजे आने के बाद अपना बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया है। उत्तर प्रदेश केyogi adityanath मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या के लिए जाने से पहले आज वह अपने गृह विभाग के सीनियर अधिकारियों के साथ बैठक की है।

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने अगले 100 दिनों का एजेंडा तैयार करने का आदेश दे दिया है। इसके अलावा उन्होंने पुलिस विभाग में खाली पड़े पदों को लेकर भर्तियां निकालने का भी आदेश दिया है।CM Yogi Aditynath जिससे बेरोजगार युवाओं को बहुत ही फायदा होगा और उनके लिए यह बहुत ही बड़ा अवसर है। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा है कि पुलिस विभाग में लगभग 10 हजार भर्तियां निकाली जाए। जिससे युवाओं को ज्यादा मौके मिले।

2 अप्रैल से स्कूल कॉलेजों में चलेगा यह अभियान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्कूल और कॉलेजों में चल रहे मिशन शक्ति जागरूकता अभियान को लेकर बड़ा ऐलान किया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि यह अभियान स्कूल कॉलेजों मेंYogi Aditynath 2 अप्रैल से फिर से लागू कर दिया जाएगा। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने अपने अधिकारियों को आदेश भी दिया है । इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि किसी भी पुलिस थाने के सबसेyogi खतरनाक 10 अपराधियों की लिस्ट बनाई आरएन अपराधियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।

Read More-अब बढ़ रहे कोरोनामुक्त भारत की ओर नए कदम, जानें आज से क्या होंगे नए बदलाव?