‘सरकार बनने पर शहर में लगा दूंगा आग’ शराब के नशे में धुत सपा नेता की पुलिस को धमकी

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक धमकीभरा वी़डियो वायरल हो रहा है. जिसमें उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र जाटव (Pushpendra Jataw) अपनी ताकत का दुरुपयोग करते हुए पुलिसकर्मियों से बहस करते हैं और उसके बाद धमकी देते हैं कि, जिस दिन उनकी सरकार बनेगी वह पूरे शहर में आग लगा देंगे. सपा नेता के गुस्से का कारण ये है कि, पुलिसकर्मियों ने उन्हें ठेके पर हंगामा करने और मास्क न लगाने की वजह से टोक दिया था. जो सपा नेता को पसंद नहीं आया और नशे में ही शर्ट उतारकर सड़क पर तमाशा करने लगे.

नशे में धुत्त सपा नेता का तमाशा
पूरा मामला शहर के भूड़ चौराहे का है. जहां नशे की हालत में सपा नेता ठेके पर पहुंचे थे लेकिन मास्क नहीं लगाया था. जिस पर पुलिस ने उन्हें टोक दिया और सपा नेता का तमाशा शुरू हो गया. वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि, किस तरह सपा नेता पुलिसकर्मियों को ही शहर को आग लगाने की धमकी देते हैं. मामला बढ़ने के बाद पुलिसकर्मी उनका मेडिकल कराते हैं और शांतिभंग करने के आरोप में कार्रवाई करते हैं.

सस्पेंड कराने की धमकी
शहर को आग लगाने की धमकी के अलावा सपा नेता बड़ी ही शान से पुलिसवालों को कहते हैं कि, वह उन्हें सस्पेंड करा देंगे. पुलिस ने पूरे मामले की वीडियो बना ली और नेता को थाने भी लेकर आई. घटना की जानकारी जैसे ही सपा जिलाध्यक्ष अमजद गुड्डू को मिली तो वह भी पुलिस स्टेशन पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने शांति-भंग में चालान करने के बाद उन्हें छोड़ दिया. पर मामला अब भी शांत नहीं हुआ है. पुलिस द्वारा बनाई गई वीडियो अब एसएसपी संतोष कुमार के पास भी पहुंच चुकी है और उन्होंने कहा कि, मेडिकल में सपा नेता में शराब की पुष्टि हुई है. सबसे पहले वहां मौजदू पुलिसकर्मियों के बयान दर्ज होंगे. अगर सपा नेता पुलिस से बदसलूकी करते पाए जाएंगे तो उन पर कार्रवाई करते हुए सरकारी कार्य मे बाधा डालने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की जाएगी.

Related Articles

Stay Connected

1,092,278FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles