Chitrakoot

चित्रकूट। यूपी के चित्रकूट (Chitrakoot) में विदाई के दिन अपने प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हन ने गुरुवार को अपने प्रेमी के साथ थाने पहुंची। दोनों ने थाने में ही शादी (Marriage in Police Station) कर ली। वहीं पुलिस और अपने परिजनों की मौजूदगी में एक-दूसरे को माला पहनाकर प्रेमी युवक ने प्रेमिका के मांग में सिंदूर भरकर शादी कर ली है।

बता दें कि मऊ थाना क्षेत्र के मवई खुर्द गांव में शत्रुघ्न नाम के व्यक्ति ने अपनी बेटी रानी की शादी सुरौंधा गांव के अजय नाम के लड़के के साथ तय कर दी थी। 29 मई को अजय बारात लेकर गांव पहुंचा था। रात में ही शादी की रस्में तो हुईं मगर जब सुबह बारात विदा होने का समय आया तो लड़की शौच जाने के बहाने अपने प्रेमी छुट्टन पटेल के साथ फरार हो गई। जब दुल्हन काफी देर वापस नहीं आई तो पूरे शादी समारोह में हलचल मच गई।

लड़की के परिजन काफी परेशान हुए और उन्होंने दुल्हन की छोटी बहन की शादी करने के लिए लड़के के परिजनों के सामने प्रस्ताव रख दिया। जिस पर लड़के के परिजनों ने दुल्हन की छोटी बहन के नाबालिग होने की वजह से उस प्रस्ताव को ठुकरा दिया और बिना दुल्हन लिए बारात लेकर बैरंग वापस गांव लौट आए। दूल्हे के पिता ने मऊ थाने में लड़की के पिता के खिलाफ तहरीर दी और कार्रवाई करने की मांग थी।

उसके बाद पुलिस दोनों प्रेमी जोड़े की तलाश में जुट गई। दोनों प्रेमी जोड़े ने थाने पहुंचकर पुलिस के सामने ही अपने परिजनों की मौजूदगी में एक दूसरे को माला पहनाकर शादी कर ली। थाने में हुई शादी पूरे जिले में सुर्ख़ियों में है।

इसे भी पढ़ें:- कुमार विश्वास ने BJP नेताओं पर कसा तंज, कुत्तों से कर दी तुलना, वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here