जब नई नवेली दुल्हन का दूल्हे ने उठाया घूंघट, सुहागरात वाले दिन बुलानी पड़ गई पुलिस

324

आज हम आपको एक ऐसी घटना बताने जा रहे हैं, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया। दरअसल उत्तर प्रदेश के बरेली का ये मामला है, जहां एक दूल्हे को सुहागरात वाली रात पुलिस बुलानी पड़ गई। क्योंकि मामला ही कुछ ऐसा था। बताया जा रहा है कि बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र का रहने वाले निजामत अली ने बड़े ही धूमधाम से शाहपुर की रहने वाली एक युवती से अपना ब्याह रचाया था। युवक अपनी शादी को लेकर काफी खुश था, इसमें हैरानी वाली बात कुछ नहीं है आमतौर पर हर कोई अपनी शादी को लेकर खुश ही होता है। लेकिन युवक के पैरों तले जमीन उस वक्त खिसक गई जब सुहागरात वाली रात वह दुल्हन के कमरे में पहुंचा। दरअसल युवक ने जैसे ही दुल्हन का घूंघट उठाया वो वहां से दौड़ा भागा चला आया। इतना ही नहीं इस घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी।

युवक ने एसपी देहात संसार सिंह से अपने ससुराल वालों पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। युवक का कहना है कि मेरे ससुराल वालों ने मुझे लड़की के बजाय किन्नर से शादी करवा दी। इसे सुन भला कौन आग बबूला नहीं होगा।

और तो और युवक ने इस बात का विरोध किया तो उस किन्नर ने उसके घर से सोना, चांदी और हजारों रूपये लेकर रातों-रात फरार हो गया। युवक का आरोप है कि किन्नर के घरवालों ने उसके साथ मारपीट भी की। युवक ने पूरी वारदात पुलिस को बताते हुए मदद की गुहार लगाई है।

किन्नर का परिवार शाहपुर का रहने वाला है, उसके परिवार को जब ये बात पुलिस स्टेशन में पता चली कि उस युवक ने उनकी शिकायत की है, तो वह उसे धमकी देने लगे।

हालांकि इस पूरे मामले पर एसपी देहात सिंह ने लड़के पक्ष के लोगों को मदद करने का भरोसा दिलाया है, इस घटना के सामने आने के बाद इलाके पूरी तरह से सनसनी का माहौल बना हुआ है। लोग शादी करने से भी कतरा रहे हैं, कहीं ऐसी घटना उनके साथ भी ना हो जाए। इससे पहले भी लड़की के भेष में किन्नर की शादी की घटनाएं सामने आती रही हैं।

ये भी पढ़ें:-UP: घर से निकली बारात, बीच रास्ते में अधिकारी लेकर पहुंचे ये रिपोर्ट, दूल्हा पहुंचा सीधा अस्पताल