गुजरात की लाखों साड़ियों से BJP करेगी UP में प्रचार, इन तस्वीरों से दिया गया है संदेश

0
49
BJP saree
  • जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे
  • यूपी में फिर से भगवा लहराएंगे

सूरत /लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में महिलाओं पर विशेष नजर रखे हुए है। गुजरात के कारोबारी उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सत्ता वापसी के प्रयास में लगे हुए हैं। सूरत के कारोबारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों वाली लाखों साड़ियां तैयार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि चुनाव से पहले इन साड़ियों को राज्य में भेजा जाएगा। महिलाओं के बीच योगी और मोदी के तस्वीर वाली साड़ियों का वितरण होगा। इन साड़ियों पर ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’, ‘यूपी में फिर से भगवा लहराएंगे’ जैसे नारे भी छपे हुए हैं। साड़ी कारोबारियों ने मतदाताओं को लुभाने के लिए डिजिटल तरीके से प्रिंट साड़ियों, कैटेलॉग, पैकिंग बॉक्स और मोदी-योगी के समर्थन वाले सैंपल तैयार किए हैं। इससे पहले भी सूरत के कारोबारी सियासी दलों की तरफ से मिले ऑर्डर्स के हिसाब से साड़ियां, दुपट्टे, ड्रेस, पार्टी के झंडे जैसी चीजें तैयार कर भेजते रहे हैं। इस बार कारोबारियों ने खुद ही यूपी में प्रचार का विचार किया है। कारोबारियों को लक्ष्य बीजेपी के साथ है।

भाजपा के चिन्ह कमल के फूल वाली साड़ियों का जापान बाजार में अनावरण किया गया है। टेक्सटाइल युवा ब्रिगेड के अध्यक्ष ललित शर्मा कहते हैं कि 70 सालों में पहली बार अयोध्या में विशाल मंदिर बन रहा है। श्रीराम मंदिर निर्माण का पूरा श्रेय भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी को जाता है। यही कारण है कि हम उत्तर प्रदेश में भाजपा शासन दोहराना चाहते हैं। सूरत में डिजिटल प्रिंट्स और 3डी प्रिंट साड़ियां ऑर्डर पर बनाई जाएंगी, जिन्हें यूपी भेजा जाएगा। कई समुदायों की महिलाओं के पहले 1000 साड़ियां मुफ्त में दी जाएंगी।

ललित शर्मा ने बताया कि हम विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में लाखों साड़ियां भेजेंगे। कपड़ा कारोबारी मनोहर सिहाग ने कहा कि हमने कमल के फूल के चिन्ह के साथ डिजिटल साड़ियां तैयार की हैं। ये साड़ियां उत्तर प्रदेश के कारोबारियों में मुफ्त में वितरित की जाएंगी। ज्ञात हो कि यूपी में सात चरणों में चुनाव होने है। मतदान 10 फरवरी से शुरू हो जाएंगे। सभी राज्यों की मतगणना 10 मार्च को होगी।

ये भी पढ़ेंः-प्रियंका ने जारी की विधानसभा चुनाव की पहली सूची, उन्नाव रेप पीड़िता की मां को दिया टिकट