Wednesday, December 8, 2021

BJP ने कार्टून से विपक्षियों को दी चेतावनी, माफिया कब्जा करेगा तो बुलडोजर चलेगा…

Must read

- Advertisement -

लखनऊ। विधानसभा चुनाव से पहले वादों, बयानों की झड़ी लग चुकी है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी लगातार विपक्षी दलों पर कार्टून से निशाना साध रही है। विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने में अभी समय है लेकिन उससे पहले ही प्रचार तेज हो गया है। रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बुल और बुलडोजर के बयान पर एक बार फिर भाजपा हमलावर हो गयी है। भाजपा की सोशल मीडिया विंग ने भी एक ऐसा ही कार्टून सोशल मीडिया पोस्ट किया है। कार्टून फर्क साफ है नाम से बनाया गया है। कार्टून के शीर्षक में लिखा है ‘माफिया कब्जा करेगा तो बुलडोजर चलेगा’। कार्टून में अपराधी, माफिया को सीधे चुनौती दी गयी है। कार्टून की भाषा से साफ है कि अपराध होगा तो कार्रवाई होगी।

- Advertisement -

अखिलेश यादव ने बीते दिनों कहा था कि इस सरकार में सिर्फ बुल और बुलडोजर दिख रहा है। इस कार्टून में एक माफिया साइकिल की सवारी कर रहा है तो दूसरी तस्वीर में बुलडोजर पर टंगा हुआ दिखाई दे रहा है। ज्ञात हो कि साइकिल पर सवारी का सीधा संदेश विपक्ष से है। भाजपा ने लिखा है साईकल और बुलडोजर में फर्क साफ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार अपने समाजिक प्रतिनिधि सम्मेलनों में बुलडोजर और माफिया का जिक्र कर रहे हैं। सीएम लगातार कह रहे हैं कि माफिया के सीने पर बुलडोजर चलेगा। योगी की चेतावनी है कि कोई भी अपराध, जमीन कब्जा करेगा तो कार्रवाई होगी।

भाजपा की सोशल मीडिया विंग ने पोस्ट किया कार्टून

इससे पहले लखनऊ में आयोजित बीजेपी के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में सीएम योगी ने कहा कि गांव-गांव जाकर अलख जगाने की जरूरत है। लोगों को, जनता को बताना है कि 2022 में भी बीजेपी क्यों जरूरी है? प्रदेश में भाजपा सरकार रहेगी तो कोई दंगा करने का दुस्साहस नहीं करेगा। कोई गुंडा-माफिया किसी गरीब, किसान या व्यापारी की संपत्ति पर कब्जा नहीं कर सकेगा। अगर करेगा तो बुलडोजर चलेगा। सीएम योगी ने दावा किया कि भू-माफिया के कब्जे से सरकार ने अब तक 1.5 लाख एकड़ से ज्यादा जमीन खाली करवाई है। उन्होंने कहा कि जो जमीन खाली कराई गईं है। वहां कर्मचारियों, पत्रकारों और वकीलों के लिए सस्ते मकान बनाए जाएंगे।

Akhilesh-kartoon

यह भी पढ़ेंः-‘अब्बा जान‘ के कार्टून में दिखे सलीम और अनारकली, बीजेपी ने बयानबाजी का ऐसे दिया जवाब

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article