Categories
उत्तर प्रदेश राजनीति लखनऊ

BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने किया पलटवार, कारसेवकों पर गोलियां चलाने का श्रेय अखिलेश लेंगे…?

लखनऊ। विधानसभा चुनाव से पहले सियासी दलों में बयानबाजियों की तल्खी बढ़ती जा रही है। नेताओं की बयानबाजी में दूसरे दलों पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर उनके कार्यों के उद्घाटन का श्रेय लेने का आरोप लगाया है। इस बार बीजेपी ने अखिलेश यादव पर पलटकर किया है। उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सभी विकास कार्यों का श्रेय लेने वाले अखिलेश यादव क्या अयोध्या में कारसेवकों पर गोलियां चलवाने का श्रेय लेंगे?

स्वतंत्रदेव सिंह के इस पलटवार के बाद प्रदेश की सियासत एक बार फिर गरमाने लगी है। 6 दिसंबर यानि बाबरी विध्वंस की बरसी है। स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हर बात का श्रेय लेने वाले अखिलेश जी, क्या आप अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलवाने का श्रेय नहीं लेंगे? बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के इस ट्वीट को यूपी बीजेपी व अन्य बीजेपी नेताओं की तरफ से भी ट्वीट किया गया है।

सपा ने लगाया ये आरोप

सपा नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश प्रसाद ने प्रदेश सरकार पर बोला हमला है। उन्होंने किसानों व बेरोजगारों का मुद्दा उठाया है। पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश प्रसाद ने कहा कि छुट्टा जानवर से बचा धान किसानों के घर आया है। अब खरीदारी नहीं हो रही है। धान क्रय केंद्रों पर नहीं खरीदा जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसान परेशान है। किसान को अगली फसल बोने के लिए पैसों की जरूरत है। प्रदेश सरकार किसानों के लिए कोई व्यवस्था नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार झूठे वादे कर रही है। उन्हांेने कहा कि यह सरकार किसान विरोधी है। उन्होंने टीईटी परीक्षा लीक मामले पर प्रदेश सरकार को दोषी ठहराया। सपा नेता ने कहा सरकार में बैठे लोगों ने टीईटी का पेपर लीक कराया है।

यह भी पढ़ेंः-मायावती ने बताया निर्णय में देरी तो अखिलेश ने कहा कि ‘विजय यात्रा’ से डरी बीजेपी