’यहां भी सत्ता खत्म करने आ गए,ऐसा वैसा विधायक नहीं हूं …’ डीएम पर भड़के भाजपा विधायक,

हरदोई जिले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा विधायक जिलाधिकारी पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल अभी हाल ही में प्रभावित गांवों कहार कोला पहुंचे बीजेपी विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह, रानू डीएम मंगला प्रसाद पर भड़कते हुए नजर आए हैं।

0
245
Hardoi DM ,BJP Vidhayak Ranu Singh

Hardoi Viral Video: कभी-कभी अधिकारी और नेताओं के बीच ऐसी झड़प देखने को मिलती है जो सुर्खियों में आ जाती है। उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी नेता अधिकारियों पर हावी होते हुए नजर आते हैं। इसी बीच हरदोई जिले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा विधायक जिलाधिकारी पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल अभी हाल ही में प्रभावित गांव कहारकोला पहुंचे बीजेपी विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह, ‘रानू’ डीएम मंगला प्रसाद पर भड़कते हुए नजर आए हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

डीएम पर भड़कते नजर आए भाजपा विधायक

आपको बता दें अभी कुछ ही दिन पहले हरदोई जिले के सवायजपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रानू ब्लॉक भरखनी के बाढ़ प्रभावित कहारकोला गांव पहुंचे थे। जहां पर वह गर्रा नदी के कटान में 10 घर गवा चुके परिवारों से उच्च प्राथमिक विद्यालय में मुलाकात करके हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। इसी बीच हरदोई जिले डीएम मंगला प्रसाद भी वहां पर पहुंच गए। डीएम एमपी सिंह विद्यालय में पहले से मौजूद विधायक रानू सिंह से बातचीत न करते हुए। सीधे जिनके नदी से प्रभावित 10 ग्रामीणों के मकान कट गए थे उनको लेकर राहत सामग्री वितरण का जायजा लेने लगे। यह सब क्षेत्रीय विधायक देखते रहे और उन्हें यह सब पसंद नहीं आया। जैसे ही सामग्री वितरण करने के लिए डीएम ने विधायक को बुलाया तो वह भड़कते हुए नजर आए।

मैं ऐसा वैसा विधायक नहीं हूं?

क्षेत्रीय विधायक को डीएम का यह रवैया बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा, ”तुम्हें विधायक का प्रोटोकाल नहीं पता है मैं कब से यहां बैठा हूं अगर तुम्हें यह सब करना है तो तुम खुद बांट लो। ऐसा वैसा विधायक समझा है क्या? तुमने गाजीपुर में भाजपा खत्म कर दी अब यहां भी करने आए हो।” डीएम विधायक के सामने अपनी बात कहते रहे। लेकिन विधायक ने उनकी एक भी नहीं सुनी। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं कुछ लोग तो विधायक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Read More-Bulldozer Action : मुस्लिम लॉ बोर्ड ने बुलडोजर एक्शन पर खड़े किए सवाल कहा, ’सरकार तानाशाही कर रही है’