Friday, December 3, 2021

भाजपा नेता ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Must read

- Advertisement -

लखनऊ। सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात हुई है। नंदिनी अपार्टमेंट में भाजपा नेता अभिषेक शुक्ला ने सोमवार सुबह अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गले पर सटाकर खुद को गोली मार ली। अभिषेक शुक्ला का शव फ्लैट के अंदर कुर्सी पर पड़ा मिला है। गोली चलने की जानकारी पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके का निरीक्षण किया। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें पत्नी से विवाद की बात सामने आयी है।
इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी विजयेंद्र सिंह ने बताया कि अभिषेक शुक्ला मूल रूप से गोरखपुर की सिंघड़िया कालोनी के रहने वाले थे। वह यहां नंदिनी आपर्टमेंट में पांचवें तल पर रहते थे। सोमवार सुबह फ्लैट के एक कमरे में उनके दोस्त पवन पांडेय निवासी सिंघड़िया सोए हुए थे। इस बीच एकाएक गोली चलने की आवाज हुई तो वह भागकर ड्राइंग रूम में पहुंचे।

- Advertisement -

कमरे का दृश्य देखते ही वह अवाक रह गये। वहां कुर्सी पर अभिषेक का खून से लथपथ शव पड़ा देख उन्होंने तेजी से शोर मचाया। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम और अभिषेक के घर वालों को मामले की जानकारी दी। सूचना पर फोरेंसिक टीम और पुलिस पहुंची। शव कुर्सी के सहारे लटका था। गले में गोली लगी थी। कुर्सी के नीचे पिस्टल और मोबाइल पड़ा था। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। इस बीच पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पत्नी से विवाद की बात आयी सामने

इंस्पेक्टर ने बताया कि कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में पत्नी कुमुद से विवाद की बात लिखी गयी है। इंस्पेक्टर ने बताया कि कुमुद यहां ओमेक्स सिटी में रहती हैं। दोनों के बीच विवाद था। सुसाइड नोट में अभिषेक ने लिखा की पत्नी से विवाद के कारण वह परेशान थे। इस कारण आत्महत्या कर रहे हैं। सुसाइड नोट, मोबाइल फोन और मौके से मिले साक्ष्यों को जांच के लिए जब्त कर लिया गया है। इस संबंध में अभिषेक की पत्नी से भी बात की जाएगी। अभिषेक की पत्नी को घटना की जानकारी दे दी गई है। घटना से जुड़े हर पहलू की गनहता से पड़ताल की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः-Lucknow Crime: पुलिस और डकैतों के बीच हुई मुठभेड़, सिपाही को लगी गोली, दो आरोपी घायल

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article