‘बीजेपी से जुड़ कर हेमा मालिनी नहीं बनना’ पर तल्ख हुई भाजपा, जयंत चौधरी कोे कही ये बात

0
743
hema malini jayant chaudhry
  • केंद्रीय अनुराग ठाकुर ने जयंत चैधरी पर साधा निशाना
  • हेमा मालिनी का भाजपा कार्यकर्ता होना गर्व की बात

मथुरा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान अब करीब आ गया है। पहले चरण के मतदान के बीच दूसरे चरण वाले क्षेत्रों में चुनावी गर्मी पैदा हो गयी है। प्रत्याशियों, नेताओं के बीच तल्ख बयानबाजी आने लगी है। इस बीच मथुरा में एक सभा के दौरान राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी के हेमा मालिनी को लेकर बयान दिया है। हेमा माहिनी को जयंत चौधरी द्वारा दिये गये बयान पर भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई है। जयंत चौधरी  ने मथुरा की एक जनसभा में कहा था कि उन्हें बीजेपी से जुड़कर हेमा मालिनी नहीं बनना है। उनके हेमा नहीं बनने के बयान पर भारतीय जनता पार्टी अब जयंत चौधरी को निशाने पर ले रही है। जयंत चैधरी के इस बयान पर अनुराग ठाकुर सहित विभिन्न बीजेपी नेताओं ने पलटवार किया है।

hema

केंद्रीय अनुराग ठाकुर ने जयंत चौधरी को जवाब देते हुए कहा है गर्व है कि हेमा मालिनी बीजेपी की कार्यकता है और एक महान कलाकार भी हैं। मथुरा की जनता ने हेमा मालिनी जी को अपना आशीर्वाद दिया है। जो भ्रम में हैं कि वो हेमा मालिनी बन सकते हैं तो वो कभी नहीं बन सकते है। हेमा जी जनता के बीच गई हैं और उन्होंने जनता की आवाज संसद में उठाई है।

ज्ञात हो कि अभी कुछ दिन पहले योगी आदित्यनाथ ने दो लड़कों वाला बयान दिया था जिसे अखिलेश यादव और जयंत चौधरी से जोड़ कर देखा जा रहा था। दो लड़कों से सावधान रहने की बात कही गयी थी। योगी आदित्यनाथ ने दो लड़कों का बयान कैराना और मुजफ्फरनगर के सन्दर्भ में दिया था। उसी सभा में कहा था कि ‘गर्मी शांत कर दूगा, मई महीन में शिमला बना दूंगा’। सीएम योगी का यह बयान काफी वायरल हुआ था। इसी के बाद जयंत चौधरी ने भाजपा का चर्बी वाला बयान दिया था। जिसमें कहा गया था कि ज्यादा चर्बी चढ़ गयी है उतार दूंगा। फिलहाल चुनाव में तल्ख बयानबाजियों के साथ सीधे हमले हो रहे हैं।

ये भी पढ़ेंःचौधरी चरण सिंह की विरासत और किसानों का है चुनाव, अखिलेश-जयंत ने किये ये वादे