BJP प्रत्याशी अदिति सिंह ने प्रियंका पर लगाया आरोप, बिना बाप की बेटी के साथ हो रहा ये काम

0
502
Aditi singh bjp

लखनऊ। भाजपा की प्रत्याशी अदिति सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिना बाप की बेटी को प्रियंका गांधी परेशान कर रही हैं। ज्ञात हो कि अदिति सिंह ने हाल ही में कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी शामिल हुई हैं। अदिति सिंह के पति अंगद सिंह पंजाब चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस से टिकट मांग रहे थे। पंजाब में कांग्रेस ने उनको टिकट नहीं दिया है। पति को पंजाब में टिकट नहीं मिलने पर अदिति सिंह का बयान आया है। ज्ञात हो कि अदिति कांग्रेस के नेता रहे अखिलेश कुमार सिंह की बेटी हैं, जिनका सितंबर 2019 में निधन हो गया था। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में अदिति सिंह ने कहा कि बिन बाप की बेटी को प्रियंका परेशान कर रही हैं। अदिति सिंह ने प्रियंका गांधी पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनके पति पर दबाया बनाया था कि वह मेरे खिलाफ बयान दें, तब उनको टिकट दिया जाएगा।

Aditi singh 1

कांग्रेस के नारे लड़की हूं, लड़ सकती हूं पर कटाक्ष करते हुए अदिति सिंह ने कहा कि मैं लड़की हूं और लगातार लड़ ही रही हूं। अदिति सिंह के पति अंगद सिंह कांग्रेस से ही नवांशहर से विधायक हैं। अदिति सिंह के बीजेपी में जाने के बाद पंजाब में कांग्रेस ने उनको टिकट नहीं दिया है। टिकट नहीं मिलने की स्थिति में अंगद सिंह ने नवांशहर से ही निर्दलीय पर्चा भरने का फैसला किया है।

अदिति सिंह को बीजेपी ने बनाया है उम्मीदवार

अदिति सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने रायबरेली की सदर सीट पर उम्मीदवार बनाया है। यह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र और गांधी परिवार के गढ़ में आती है। अदिति सिंह के खिलाफ सपा ने राम प्रताप यादव उर्फ आरपी यादव को टिकट दिया है। फिलहाल कांग्रेस ने यहां से अपने पत्ते नहीं खोले हैं कि किसे मैदान में उतारा जाएगा। ज्ञात हो कि अदिति सिंह पहले भी प्रियंका गांधी पर निशाना साधती रही हैं। जब प्रियंका ने इशारों-इशारों में कहा था कि वह ही यूपी में कांग्रेस का सीएम फेस हैं तो इसपर अदिति सिंह ने कहा था कि प्रियंका को सीएम फेस बनने का हक है लेकिन बनने के लिए वह सीटें कहां से लाएंगी? अदिति सिंह पहले भी प्रियंका गांधी और कांग्रेस पर हमलावर रही हैं। इस बार समीकरण कुछ बदल गया है। पहले अदिति सिंह और अंगद सिंह दोनों कांग्रेस से विधायक रहे। वर्तमान में अदिति के भाजपा में जाने के बाद अंगद की स्थिति तो बदलनी ही थी।

ये भी पढ़ेंः-विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, अब BJP के साथ कमल खिलाने की तैयारी