भाजपा की प्रचारक अपर्णा यादव ने साधा निशाना, सपा के गुंडे पर कही ये बात

0
1005
Aparna yadav barabanki

बाराबंकी। विधानसभा की चुनावी तपिश बढ़ती ही जा रही है। समाजवादी पार्टी छोड़कर आने वाली अपर्णा यादव को भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव प्रचार में उतार दिया है। राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी में उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि सपा के गुंडे भाजपा सरकार में अपनी जान की भीख मांग रहे है। अपर्णा ने कहा कि जिस तरह से उनके ससुर और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद दिया, उसी तरह आप सब बीजेपी को आशीर्वाद दीजिए। उन्होंने एक बार फिर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जब राजपूतों की सेनाएं युद्ध के लिए निकलती थीं तो यादव उनका नेतृत्व किया करते थे। अब समय आ गया है कि पूरी यादव बिरादरी भाजपा का साथ दे कर पीएम मोदी और सीएम योगी के हांथो को मजबूत करे। अपर्णा यादव ने भाजपा सरकार की तमाम योजनाओं का जिक्र किया। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार की सराहना की।

भाजपा नेता अपर्णा यादव ने दो जनसभाएं की और यादव बिरादरी की शान में जमकर कसीदे पढ़े। इसे दौरान जब पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा कि आपको यह बार-बार क्यों बताना पड़ रहा है कि मैं यादव हूं। इस पर अपर्णा यादव ने कहा कि हां मैं यादव हूं, तो मैं और क्या कहूं। जब अपर्णा से सवाल किया गया कि एक तरफ भाजपा कहती है कि विकास उनका मुद्दा है, तो फिर जातिवाद की राजनीति क्यों हो रही है। अपर्णा यादव ने कहा कि विकास भाजपा का मुद्दा है। वह इससे मना नहीं कर रहीं लेकिन वह यादव हैं और यह भी एक तथ्य है।

अपर्णा यादव कहा कि यादव अपने स्वाभिमान को पहचान कर राष्ट्रवाद और विकास का साथ दें। अपर्णा ने सभा के दौरान लगातार यादव वोटों को बार-बार साधने की कोशिश की। उन्होंने यादव बिरादरी के लोगों से आह्वाहन किया कि धर्मयुद्ध में भाजपा के राष्ट्रवाद के रथ पर सवार होकर पूरे जिले में कमल खिलाकर भाजपा को बड़ी जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं। अपर्णा यादव ने बाराबंकी जिले में सदर विधानसभा प्रत्याशी अरविंद मौर्य के नामांकन से पहले दो सभाओं को संबोधित किया और जनसंपर्क किया।

ये भी पढ़ेंः-मुलायम की बहू अपर्णा यादव ने NRC का किया समर्थन, पूछा  समस्या क्या है?