Friday, December 3, 2021

पति विकास दुबे के अंतिम संस्कार के बाद पत्नी ऋचा का बड़ा बयान, कहा- एक दिन करूंगी सबका हिसाब

Must read

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में हत्याकांड के आरोपी विकास दुबे का अंत हो चुका है. दरअसल मध्य प्रदेश से विकास दुबे (Vikas Dubey) को कानपुर लेकर आ रही पुलिस की गाड़ी बीच रास्ते में ही पलट गई थी. इसी का फायदा उठाते हुए पहले उसने पुलिस वालों की पिस्टल छीनी और फिर वहां से भागने की कोशिश करने लगा. ऐसे में एसटीएफ की टीम ने उसका वहीं पर एनकाउंटर (Encounter) कर दिया. इस बीच कानपुर के भैंसा कुंड के पास अचानक से दिखी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की पत्नी ऋचा ने मीडिया पर जमकर अपना गुस्सा निकाला. यहां तक कि उन्होंने वहां पर खड़े मीडिया कर्मियों को गंदी-गंदी गालियां भी दी. इतना ही नहीं मोहतमा ऋचा ने ये भी कहा कि वो समय आने पर सबका हिसाब करेंगी.

- Advertisement -

ये भी पढ़ें:- विकास दुबे के एनकाउंटर पर फाइनल हुई फिल्म! इस एक्टर को दिया गया किरदार का ऑफर

हालांकि इस दौरान विकास दुबे की पत्नी ऋचा, (Vikas Dubey Wife Richa Dubey) मीडिया कर्मियों के सामने आने से बचती रहीं, लेकिन जिस तरह की बात वो कर रही थीं, उसका पूरा दृश्य कैमरे में जरूर कैद हो गया है. बता दें कि विकास दुबे का शव शाम के समय करीब सवा 7 बजे के आसपास भैरव घाट विद्युत शवदाह गृह पहुंचा, यहीं पर आरोपी का अंतिम संस्कार किया गया. फिलहाल इस दौरान जो सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात थी वो ये कि विकास दुबे के अंतिम संस्कार में परिवार से सिर्फ उसकी पत्नी, बेटा और एक कोई करीबी रिश्तेदार शामिल हुआ था. इसके अलावा वहां पर बाकी थानों की पुलिस फोर्स मौजूद थीं.

गौरतलब है कि विकास दुबे को जब मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकाल मंदिर के पास से गिरफ्तार किया तो, यूपी के लखनऊ से उसकी पत्नी ऋचा और नाबालिग बेटे को भी पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया गया था. फिलहाल ऋचा के बारे में बात करते हुए कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने कहा कि इस मसले में विकास दुबे की पत्नी ऋचा के साथ देने का कोई सबूत नहीं मिला है. यहां तक कि घटना वाले दिन वो उस जगह (बिकरू) पर भी मौजूद नहीं थी. इसलिए कानपुर में मारे गए 8 पुलिसकर्मियों के केस में ऋचा दुबे को छोड़ दिया गया है. बताया जा रहा है कि जब ऋचा दुबे को थाने में इस बात की शंका हुई थी कि उसके पति की एनकाउंटर में मौत हो गई है, तो वो जोर-जोर से रोने लगी थी. हालांकि इस बारे में ऋचा को किसी ने जानकारी नहीं दी थी, लेकिन वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों के बर्ताव से पत्नी ऋचा को इस खबर का एहसास हो गया था कि विकास दुबे एनकाउंटर में मारा जा चुका है. खैर पत्नी के बदले की ये आग कौन सा नया रूप दिखाएगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें:- विकास दुबे एनकाउंटर पर सियासी बहस तेज, UP से MP तक के विपक्ष ने सरकार से किए तीखे सवाल

- Advertisement -

More articles

Latest article