नामांकन से पहले राजेश्वर सिंह को मिला योगी का आशीर्वाद तो मंत्री स्वाती का साथ

0
648
Rajeshwer singh
  • स्वाती सिंह से की शिष्टाचार मुलाकात, मंत्री ने दी बधाई

लखनऊ। सियासी रंग विधानसभा चुनाव में लगातार नये चेहरे के साथ दिख रहा है। यूपी विधानसभा चुनाव में इस बार कई बदलाव तो कई रोमांचक परिणाम भी सामने आ रहे हंैं। इनमें एक रंग, खाकी उतारकर खादी पहनने वाले नेताओं का है। चुनाव से ठीक पहले उत्तर प्रदेश के दो ऐसे आईपीएस अधिकारी रहे जिन्होंने नौकरी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है। खाकी छोड़कर खादी पहनने वालों में एक कानपुर के पुलिस कमिश्नर रहे असीम अरूण तो दूसरे ईडी के ज्वाइंट कमिश्नर रहे राजेश्वर सिंह हैं। बीजेपी ने राजेश्वर सिंह को लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से मैदान में उतारा है। उन्हें योगी सरकार की महिला कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाती सिंह का टिकट काटकर यह मौका दिया गया है। राजेश्वर सिंह गुरूवार को नामांकन कर रहे हैं। इसके पहले वह सुबह-सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं।

योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद उन्होंने ट्वीट किया। श्रद्धेय योगी आदित्यनाथ, माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश से आशीर्वाद प्राप्त किया। उनकी ऊर्जा अप्रतिम है। उनके मार्गदर्शन से आज नयी यात्रा का आरम्भ है।
उन्होंने बुधवार शाम राज्यममंत्री स्वाती सिंह के आवास पर जाकर उनसे भी मुलाकात की थी। सीएम योगी से मुलाकात की तस्वीर ट्वीट करते हुए राजेश्वर सिंह ने लिखा-श्रद्धेय योगी आदित्यनाथ, माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश से आशीर्वाद प्राप्त किया। उनकी ऊर्जा अप्रतिम है। उनके मार्गदर्शन से आज नयी यात्रा का आरम्भ है।

सीएम से मुलाकात के बाद वह हनुमान सेतु मंदिर पहुंचे और विधिवत पूजा-अर्चना करके नामांकन दाखिल करने के लिए आशीर्वाद लिया। बताया जा रहा है कि नामांकन से पहले राजेश्वर सिंह पार्टी मुख्यालय भी जाएंगे। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से उनकी मुलाकात होगी। बुधवार शाम राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाति सिंह के आवास पर उनसे मुलाकात के दौरान राजेश्वर सिंह ने कहा कि वे मिलकर सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र का विकास कराएंगे। स्वाति सिंह ने उन्हें बधाई दी।

ये भी पढ़ेंः- मंत्री स्वाती सिंह का टिकट कटा, सरोजनीनगर से राजेश्वर सिंह मैदान में, देखें पूरी सूची