Lakhimpur Hatyakand:शव का अंतिम संस्कार करने से पहले बेटियों के पिता ने आरोपियों को फांसी दिए जाने की रखी शर्त

मृतका के परिजनों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। पोस्टमार्टम आने के बाद दोनों बेटियों का शव उनके गांव आ गया है और अब मृतका के पिता ने आरोपियों की फांसी दिए जाने की मांग उठाई है।

0
342
Girl Rap

Lakhimpur Hatyakand:लखीमपुर खीरी के हत्याकांड ने सभी का दिल दहला दिया है जो इस घटना को सुनता है उसकी आंखें छलक आती हैं। यूपी के लखीमपुर में दो नाबालिग दलित बहनों का रेप करके गला दबाकर हत्या कर दी और शव को पेड़ में लटका दिया। जैसे ही घटना स्थल की जानकारी पुलिस को ही घटनास्थल पर भारी पुलिस बल दिया गया दरअसल आपको बता दें घटना लखीमपुर निघासन कोतवाली की है। मृतका के परिजनों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। पोस्टमार्टम आने के बाद दोनों बेटियों का शव उनके गांव आ गया है और अब मृतका के पिता ने आरोपियों की फांसी दिए जाने की मांग उठाई है। उन्होंने कहा है कि बेटियों के शव का अंतिम संस्कार तभी करेंगे जब आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दिए जाने की शर्त उनकी मानी जाएगी। उन्होंने सरकार से न्याय की गुहार लगाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ जाहिर हो गया है कि दोनों नाबालिगों की रेप करके हत्या की गई है।

आरोपियों को दी जाए फांसी

दोनों बेटियों का शव गांव आने के बाद एडीजी प्रशांत कुमार निघासन मौके पर पहुंच चुके हैं। परिजनों ने कई शर्ते रखी हैं। परिजनों ने एक करोड़ रुपये मुआवजे और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है और साथ में बेटी के पिता ने शव का अंतिम संस्कार करने से पहले आरोपियों को फांसी दिए जाने की शर्त सामने रखी है।14 सितंबर को Rapistदोनों बहनों का शव पेड़ में लटका मिला था। 24 घंटे के अंदर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है दो आरोपियों ने जुर्म स्वीकार कर लिया है। आपको बता दें इस घटना में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मृतका के परिवार वालों को सांत्वना दी है ।उन्होंने कहा है कि आरोपियों पर ऐसी सजा दी जाए जिससे आने वाली पीढ़ियों की रूह कांप जाए।

पोस्टमार्टम की गई पूरी वीडियो ग्राफी

बता दे पोस्टमार्टम हाउस के आगे भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। परिवार की मौजूदगी में बॉडीज का पोस्टमार्टम किया गया वीडियोग्राफी भी कराई गई। पोस्टमार्टम में गैंगरेप की पुष्टि की गई है पहले गला दबाकर दोनों बहनों की हत्या की गई फिर फंदे पर शव को लटकाया गया। उत्तर प्रदेश सरकार ने दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की बात कही है। साथ में उन्होंने अपोजिशन से राजनीति न करने की अपील भी की है। वही आपको बता दें इस वक्त लखीमपुर खीरी में बेहद सनसनी फैली हुई है। लोगों के अंदर आक्रोश भरा हुआ है।

Read More-लखीमपुर में सगी दो बहनों के रेप और हत्या की दर्दनाक घटना में मां ने बताई सच्चाई कहा,’मेरे सामने से बेटियों को अगवा …’