Tuesday, January 31, 2023

मां-बाप की उजड़ गई दुनिया, सांसद की गाड़ी ने रौंदा परिवार का इकलौता चिराग

कोतवाली थाना क्षेत्र के बसिया निवासी शत्रुघ्न राजभर का 6 वर्षीय बेटा अभिषेक प्राथमिक विद्यालय हरदिया बुजुर्ग में पढ़ता था। 3:00 बजे छुट्टी कोई और बच्चों के साथ मासूम अभिषेक भी प्राथमिक विद्यालय से बाहर निकल रहा था।

Must read

- Advertisement -

Basti: बस्ती के सांसद ने जो काम कर दिया है उससे बस्ती की जनता आक्रोश में है। सांसद की गाड़ी ने एक मासूम की जान ले ली है। सांसद हरीश द्विवेदी की गाड़ी 6 साल के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई है। इतना ही नहीं जिम्मेदार होते हुए पद पर भी एक गैर जिम्मेदार की तरफ से उसे तड़पता हुआ छोड़कर वहां से रफा-दफा हो गए। कोतवाली थाना क्षेत्र के बसिया निवासी शत्रुघ्न राजभर का 6 वर्षीय बेटा अभिषेक प्राथमिक विद्यालय हरदिया बुजुर्ग में पढ़ता था। 3 बजे छुट्टी कोई और बच्चों के साथ मासूम अभिषेक भी प्राथमिक विद्यालय से बाहर निकल रहा था। लेकिन वह घर नहीं पहुंच सका रास्ते में ही सांसद की गाड़ी ने उसे रौंद दिया।

सांसद की गाड़ी ने मासूम को रौंदा

- Advertisement -

जब छुट्टी हुई तो बच्चों के साथ मासूम अभिषेक घर जा रहा था तभी वह सागर पेट्रोल पंप के निकट पहुंचा। तभी सफेद रंग की फॉर्च्यूनर ने आकर उसे चपेट में ले लिया यह फॉर्चूनर सांसद हरीश द्विवेदी की बताई जा रही है। बच्चे को जिला अस्पताल ले जाया गया इसके बाद हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया रास्ते में कप्तानगंज पहुंचते ही बच्चे की मौत हो गई। जिला अस्पताल में लोगों ने जमकर हंगामा काटा है देर रात तक पुलिस के आला अधिकारी परिजनों को समझाते बुझाते रहें।

मां-बाप का इकलौता था अभिषेक

परिजनों के अनुसार अभिषेक अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था उसके तीन बहने थी तीन बहनों का अकेला भाई आज इस दुनिया को छोड़ कर चला गया है। परिवार में कोहराम मच गया है। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने शत्रुघ्न की तहरीर पर धारा गाड़ी से कुचलना तथा गैर इरादतन हत्या के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। बच्चे की पोस्टमार्टम कराने के बाद कार्रवाई की जाएगी। सिओ सिटी बस्ती सदर आलोक प्रसाद ने बताया है कि मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है बच्चे का पोस्टमार्टम कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read More-दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले ने दुनिया को कहा अलविदा, कई दिनों से चल रहे थे बीमार

- Advertisement -

More articles

Latest article