बस्ती:प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष नेता महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले पर कसा तंज

बस्ती महोत्सव

बस्ती:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बस्ती महोत्सव का उद्घाटन करने बस्ती पहुंचे, तीन दिवसीय महोत्सव का उन्होंने उद्घाटन किया. उद्घाटन के बाद महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के उस बयान पर हमला बोला जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को धमकी दी थी. उन्होंने कहा था की बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दाम पर अगर यह लोग नहीं बोलेंगे तो महाराष्ट्र में इन के फिल्मों की सूटिंग और प्रदर्शन नहीं होने दिया जाएगा.बीजेपी अध्यक्ष ने इस बयान को उलूल जुलूल बताया.उन्होंने कहा की कांग्रेस सपा,बसपा,शिवसेना क्या बोले इस की चर्चा नहीं करनी चाहिए.हमने सपा बसपा को यहां भी देखा है. उन के राज में कैसा विकास था, क्या उन की दिन चर्या थी. जब ये सब पार्टियां आती है तो खानदान मिल कर देश और राज्य को लूटते हैं.

यह भी पढ़ें:- बस्ती महोत्सव में लगा बॉलीवुड सिंगर का तड़का, कृष्ण भक्ति में जमकर झूमे लोग

जब मोदी जी और योगी जी आते हैं तो गरीब का कल्याण करते हैं, कैसे समाज सुधरेगा, कैसे विकास होगा अगर यह सीखना है तो मोदी जी और योगी जी से सीखना चाहिए, ऊल जुलूल का इस्टेटमेंट देना तो बाकी लोग देते रहते हैं. वो क्या स्टेटमेंट देते हैं वो जाने उन का काम जाने मेरा काम है उत्तर प्रदेश के अंदर जो दायित्व है सरकार और संगठन मिल कर गरीबों की सेवा करना, किसी गुण्डा बदमाश का सहयोग नहीं करना चाहिए.

स्वतंत्र देव सिंह प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी

वहीं बस्ती महोत्सव का उद्घाटन करते हुए उन्होंने कहा की बस्ती वासियों को मैं धन्यवाद देता हूं की आप की धरती ने देश को राम चन्द्र शुक्ल, सर्वेश्वर दयाल जैसे महान साहित्यकार दिया आप ने मैं आशा करता हूं भविष्य में उन के जैसे कलाकार बस्ती का नाम पूरे विश्व में ऊंचा करेंगे. इस के बाद उन्होंने कहा की देश के प्रधानमंत्री और राज्य के मुख्यमंत्री के परिवार को सदस्य सरकारी वाहन का प्रयोग नहीं कर सकता. प्रदेश में योगी जी की सरकार ने कोरोना काल में 1.25 करोड़ लोगों को रोजगार दिया.कोरोना काल में 50 लाख रेड़ी पटरी वालों को स्व वित्तीय योजना से सहायता दी गई. 90 लाख लोगों को वृद्धा पेंशन योजना,महिलाओं और दिव्यांगों को पेंशन देने का काम किया गया। यह भी पढ़ें:-बस्ती महोत्सव के मौके पर BJP के वरिष्ठ नेता रमाकांत पाण्डेय ने लोगों से की ये खास अपील

बस्ती से रजनीश कुमार पाण्डेय की रिपोर्ट 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *