बस्ती: पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, गौवंश से भरे ट्रक को पकड़ा

0
679
Basti

एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश में लगातार गौवंश को लेकर योगी सरकार सख्ती से पेश आ रही है, तो वहीं कुछ आरोपी बड़ी ही चलाकी से अपने गलत इरादे को अंजाम देने में लगे हुए हैं. दरअसल प्रदेश के सबसे बड़े सूबे बस्ती में जहां पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, तो वहीं कलवारी सीओ के नेतृत्व में नगर थाना की पुलिस के हत्थे करीब 22 गौवंश को ट्रक में चोरी से ले जा रहे अपराधी चढ़े हैं.

दरअसल पुलिस का कहना है कि उन्हें किसी अंजान शख्स ने इस बात की सूचना दी कि यूपी.44.T.7543 नंबर की ट्रक अवैध रूप से कुछ गौवंशों को लेकर जा रही है. इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस चौकन्नी हो गई, और तुरंत कार्रवाई करते हुए गोटवा में घेराबंदी कर दी. लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस के हाथ ट्रक चालक नहीं लगा, और मौके से फरार होने में कामयाब रहा. बताया जा रहा है कि जैसे ही ट्रक फुटहिया पुलिस चौकी के पास पहुंची, वैसे ही उस ट्रक चालक को इस बात की भनक लग गई कि पुलिस को इस बात की खबर हो गई है, इसलिए शातिर ट्रक ड्राइवर अपने ट्रक को बसहवा के पास छोड़कर भाग गया.

बस्ती: पुलिस को मिली सफलता, गौवंश से भरे ट्रक को कब्जे में किया

बस्ती: पुलिस को मिली सफलता, गौवंश से भरे ट्रक को कब्जे में किया

Posted by UP Varta on Tuesday, January 14, 2020

हालांकि इसके बाद पुलिस को गौवंश से भरा हुआ ट्रक जरूर मिला, जिसमें 22 गौवंश लदे थे, इनमें से कुछ की मौत भी हो चुकी थी. लेकिन मौके से पुलिस ट्रक चालक और खलासी पकड़ पाने में नाकाम साबित रही. इस मामले को लेकर जब एएसपी से बात की गई तो उन्होंने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें जैसे ही मुखबिर से जानकारी मिली, वैसे ही पुलिस ने करवाई करते हुए ट्रक का पीछा किया. लेकिन आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहे.

इसके साथ ही एएसपी ने ये भी कहा कि फिलहाल ट्रक चालक और खलासी की तलाश अभी भी पुलिस कर रही है. बता दें कि गौवंश के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि पकड़े गए ट्रक में कुछ गौवंश की मौत हो चुकी थी. इसके अलावा आरोपियों के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि इसमें कुछ अंतर्जनपदीय और कुछ अन्तर्राजिये गिरोह के लोग शामिल है. लेकिन बस्ती पुलिस की सक्रियता के चलते यहां काफी मात्रा में गौवंश पकड़े जाते है.

ये भी पढ़ें:- बस्ती: अवैध जमीन पर बने स्कूल में चला प्रशासन का बुलडोजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here