बस्ती के सांसद हरीश द्विवेदी ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां,लोगों से करवाया स्वागत

113

बस्ती:भारतीय जनता पार्टी की नई राष्ट्रीय इकाई के गठन में बस्ती जिले के सांसद हरीश द्विवेदी को राष्ट्रीय मंत्री का पद दिया गया,राष्ट्रीय मंत्री बनने के बाद आज जिले में सांसद हरीश द्विवेदी का हरैया विधान सभा के क्षेत्र की सीमा घघौआ पुल पर राष्ट्रीय मंत्री बने सांसद का विधायक अजय सिंह व जिलाध्यक्ष महेश शुक्ला ने स्वागत किया गया.
यह भी पढ़ें :- हाथरस कांडः एक्शन में CM योगी! दोषियों को मिलेगा ऐसा दंड, कांप उठेंगे अपराधी
राष्ट्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार जिले में आने की सूचना पर भारी संख्या में समर्थक सहित कार्यकर्ताओ सड़को पर आ गए सड़को पे कार्यकताओं के आने से काफी समय तक यातायात बाधित रहा,लंबी कतार में गाड़ियों का नेशनल हाइवे पर लगी रही,जगह जगह बीजेपी के कार्यकताओं द्वारा स्वागत किया जा रहा है,सांसद की रैली के दौरान सोशल डिस्टेन्स की जमकर धज्जियां भी उड़ाई गयी,रोड शो के दौरान सैकड़ो गाड़ियों की लंबी कतार का काफिला चलता रहा.

रैली के दौरान जब मीडिया ने राष्ट्रीय मंत्री सांसद हरीश द्विवेदी से हाथरस की घटना को लेकर सवाल बीजेपी सांसद ने कहा कि हमारी सरकार दोषियों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है.उत्तर प्रदेश में ला एंड ऑर्डर कायम है.अपराध कम हुआ है.

बस्ती:सांसद की रैली के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई धज्जियां

बस्ती:सांसद की रैली के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई धज्जियां

Posted by UP Varta on Friday, October 2, 2020

इतना ही नही सांसद ने हाथरस जाने वाले नेताओं के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होने कहा की विपक्ष सरकार को बदनाम करने का काम कर रही है. ऐसा करने से उनको लोकप्रियता मिलेगी.राहुल के साथ अभद्रता को हरीश द्विवेदी ने नकारते हुते कहा कि रोड पे चलते समय मिट्टी पर स्वम् वो गिर पड़े थे.
इसे भी पढ़ें:- हाथरस मामले में पुलिस की बर्बरता जारी, घरवालों को कैद कर मारने-पीटने का लगा गंभीर आरोप

बस्ती से रजनीश कुमार पाण्डेय