बस्तीः छात्र नेता कबीर तिवारी की मौत के मामले में जिले में भारी तनाव, धारा 144 लागू

0
2341
basti1
Loading...

यूपी का बस्ती जिला, जहां से बुधवार की सुबह एक बड़ी खबर सामने आई। यहां दो बाइक सवारों ( अभय तिवारी और अनुराग) ने एपीएन पीजी कालेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी कबीर को शहर के मालवीय रोड स्थित अग्रवाल भवन परिसर में गोली मार दी। कबीर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया। कबीर के सीने में गोली लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। तो वहीं, कबीर की मौत के बाद से जिले में काफी तनाव का माहौल है। जिसे देखते हुए पुलिस प्रशासन ने धारा 144 लगा दी है।

दरअसल, छात्र नेता कबीर तिवारी की हत्या के बाद से ही कुछ उपद्रवियों ने रोडवेज की बसों में तोड़फोड़ की। साथ ही पुलिस की गा़ड़ी को भी क्षति पहुंचाई। पुलिस टीम के रोके जाने और समझाने के बाद भी लोगों का विरोध जारी रहा। समर्थकों ने जमकर बवाल मचाया। हद तो तब हो गई जब कबीर के समर्थकों ने पुलिस चौकी में आग लगाकर फायरिंग की। घटना पर बढ़ते बवाल को देखते हुए और सुरक्षा को देखते हुए पुलिस ने पूरे इलाके में धारा 144 लगा दी है। साथ ही सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी है।

आपको बता दें, कबीर तिवारी की हत्या के मामले में पुलिस ने बाइक सवारों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आसपास के लोग इस घटना के लिए पुलिस प्रशासन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेेते हुए जांच शुरू कर दी है। ये भी पढ़ेंः- बस्तीः APN पीजी कॉलेज छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष को 2 बाइक सवारों ने मारी गोली, मौत, लोगों में भारी आक्रोश

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here