दुर्गा विसर्जन के रास्ते में मिले मांस के टुकड़े, गुस्साए लोगों ने दुकानों में लगाई आग, पुलिस फोर्स तैनात

0
1620
dukano me lagi aag
Loading...

देश का सबसे बड़ा सूबा उत्तर-प्रदेश। जो खबरों में बना ही रहता है। और यहां का बस्ती जिला तो एक तरह से क्राइम का अड्डा बन चुका है। तभी तो हर दिन एक नहीं बल्कि कई घटनाएं सामने आती हैं। हालांकि कुछ घटनाएं को तो दबा दिया जाता है। लेकिन, कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जिन्हें दबा पाना आसान नहीं होता। अब बस्ती के छावनी थाना क्षेत्र स्थित अमोढ़ा बाजार की घटना को ही देख लीजिए। जहां दुर्गा विसर्जन के समय 2 पक्षों में जमकर बवाल हुआ। और लोगों ने गुस्से में दुकानों के काउन्टर और तख्त को ही जला डाला। इस घटना के बीच एसडीएम हर्रैया आशाराम वर्मा और सीओ हर्रैया मय ने घटनास्थल पर पहुंचकर उसका जायजा भी लिया। साथ ही बड़ी संख्या में फोर्स की तैनाती भी की गई।

वैसे इस घटना को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि, विसर्जन के समय रास्ते में कुछ मांस के टुकड़े मिले। इन्हें देखने के बाद लोग भड़क गए। और जमकर बवाल हुआ। वहीं दुर्गा पूजा आयोजकों का आरोप है कि, दुर्गा विसर्जन के रास्ते में कुछ संदिग्ध चीजें बरामद हुईं, इस कारण प्रतिमाओं को बीच में ही रोक दिया गया। लेकिन, मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने लोगों को किसी तरह मनाकर आगे बढ़ाया। तो वहीं कुछ लोग कार्रवाई करने की मांग करने लगे। लोगों ने गुस्से में कई दुकानों को तोड़ते हुए उसमें आग भी लगाई।

फिलहाल जिले की स्थिति संभल चुकी है। घटना की जांच की जा रही है। आईजी आशुतोष कुमार का कहना है कि, जिस जगह पर ये घटना घटी है वहां मुर्गा और मछली यानि मासांहारी पदार्थों की दुकानें लगती हैँ। हिंसा फैलाने वालों लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ये भी पढ़ेंः- बस्तीः APN पीजी कॉलेज छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष को 2 बाइक सवारों ने मारी गोली, मौत, लोगों में भारी आक्रोश

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here