बस्ती: गोल्डी मसाले ने ‘रिश्ते बनाए स्कीम’ का किया आयोजन, विजेताओं को इनाम में मिली कार-मोटरसाईकल

0
224
goldy
Loading...

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में रिश्ते बनाए स्कीम लकी ड्रा का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन बस्ती के होटल बाला जी प्रकाश में हुआ। जिसे शुभम गोल्डी मसाले प्राइवेट कंपनी ने आयोजित किया। इस कार्यक्रम में गोल्डी मसाले के सभी डिस्ट्रीब्यूटर और व्यापारियों ने हिस्सा लिया। तो वही इस कार्यक्रम में एक लकी ड्रॉ भी निकाला गया। और विजेता को कई तरह के गिफ्ट दिए गए। इन विजेताओं को कार से लेकर मोटरसाइकिल जैसे इनाम दिए गए। इस कार्यक्रम में लकी ड्रा विजेता सोनू को कार दी गई। तो बाकी दो व्यापारियों को एक-एक बाईक दी गई।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बिक्री प्रबंधन राकेश खन्ना उपस्थित हुए। राकेश खन्ना ने ही इस कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए दीप प्रज्वलित किया। इस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद राकेश खन्ना ने कहा कि आज गोल्डी मसाला पूरे देश में एक अच्छे मुकाम पर जा चुका है। गोल्डी मसाले के तरफ सलमान खान को ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है लगातार गोल्डी मसाले की सेल तेजी से बढ़ रही है और इस बार बस्ती में 33 अंक उछाल के साथ देश मे 3 नंबर पर अपनी जगह बना ली है। इस कंपनी के लिए व्यापारी मेहनत कर रहे है। जिससे कंपनी की सेल समय के साथ बढ़ती जा रही है।

इसके आगे राकेश खन्ना ने कहा कि आज यहाँ पर आइये रिश्ते बनाइये स्क्रीम का ड्रा किया गया है जिसमे बस्ती जिले के व्यापारी सोनू का ड्रा में नाम निकला है। सोनू को शुभम गोल्डी मसाले के तरफ से कार दी गई। तो वही दो अन्य व्यापारियों का नाम ड्रा में निकला हैं जिनको मोटरसाइकिल दी गई। इसके अलावा जिले के बभनान के व्यापारी दीपक को लकी ड्रा में निकली एलईडी टीवी गोल्डी परिवार के तरफ से दी गई। ये भी पढ़ें:-बस्ती: अवैध जमीन पर बने स्कूल में चला प्रशासन का बुलडोजर

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here