बस्ती- प्रेमिका की तय हुई शादी, प्रेमी ने दे डाली सुपारी

259
basti crime news

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। रूधौली थाना क्षेत्र विशुनपुरवा चौराहे से दो सुपारी किलर समेत 4 लोगों को अरेस्ट किया है, इन के पास से सुपारी के 20 हजार नगद और दो असलहा, दो बाइक पुलिस ने बरामद किया है.पुलिस की सजगता से एक बड़ी घटना होने से बच गई, आप को बता दें छावनी थाना क्षेत्र का निवासी सरफिरा आशिक प्रफुल्ल सिह नाम का युवक का रूधौली थाना क्षेत्र की एक युवती से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन प्रेमिका की शादी अम्बेडकरनगर में किसी दूसरे युवक से तय हो गई.

Read also:- बस्ती: नहीं मिला बकाया भुगतान, तो किसानों ने शुरू किया महापंचायत, जानें पूरा मामला

जिसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका के होने वाले पती की हत्या की साजिश रची, दो शूटरों आकाश और हर्ष से को हत्या के लिए हायर किया, 1.20 लाख में हत्या की सुपारी तय हुई, हत्या की पूरी प्लानिंग तैयार हो गई, और शूटरों को 70 हजार एडवांस दे दिया गया.जिस पैसे से शूटरों ने असलहा और गोली भी खरीद ली, और प्रेमिका के होने वाले पती की हत्या करने के लिए अम्बेडकरनगर निकले ही थे,कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस और एसओजी की टीम ने घटना होने से पहले ही रास्ते में इन दोनों शूटरों को अरेस्ट कर लिया.

आपको बता दें इन से पूछताछ के बाद पुलिस ने प्रेमी और उस के एक अन्य सहयोगी को भी अरेस्ट कर लिया है, चारो आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है, पुलिस की सजगता की वजह से एक बड़ी घटना होने से बच गई।

Read also:- उत्तर प्रदेश को बांटने के लिए की जा रही आंदोलन की प्लानिंग, जानिए कितने भागों में बंटेगा UP

बस्ती से रजनीश कुमार पाण्डेय की रिपोर्ट