Thursday, March 30, 2023

Bihar: शादी से पहले ही फरार हुई दुल्हन, नाचते रह गए बाराती

Must read

- Advertisement -

बिहार (Bihar) के जमुई (Jamui) में दुल्हन (Bride) सात फेरों के पूर्व ही अपने प्रेमी के साथ भाग गई. बारात दरवाजे पर थी. बराती और घराती शादी के जश्न में डूबे हुए थे. तभी दुल्हन ने मुंह धोने का बहाना बनाया और बाहर इंतजार कर रहे हैं. प्रेमी के साथ भाग गई. दोनों का 2 साल से प्रेम प्रसंग था. दुल्हन के घरवाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे, जिसकी वजह से दोनों ने यह बड़ा कदम उठा लिया.

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार 13 मार्च को शादी होनी थी लेकिन किसी वजह से 14 तारीख को शादी कर दी गई. शादी की पूरी तैयारी हो गई रात 11:00 बजे के करीबन बारात झारखंड के देवघर के संथाली गांव पहुंची. दोनों परिवार में उत्साह था. बराती डीजे पर नाच रहे दुल्हन 5 बारातियों के स्वागत में लगी थी.

इधर अचानक लड़की पक्षी के परिजनों को पता चला कि रिश्ते में लड़ने वाला भाई अरविंद यादव उनकी बेटी को भगाकर अपने साथ ले गया. दुल्हन को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन दुल्हन नहीं मिली. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग को लेकर दोनों परिवार के बीच विवाद हुआ था. ये मामला कोर्ट में पहुंचा था, लेकिन आप की सहमति के बाद केस वापस ले लिया गया. लेकिन शादी के दिन दोनों फरार हो जाएंगे. यह नहीं पता था कि एक गांव के लोग तरह-तरह की बातें कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें-Meen Rashi me Trigrahi Yog: मीन राशि में बना ‘त्रिग्रही योग’, 3 राशि वालों को मिलेगा कुबेर का खजाना

- Advertisement -

More articles

Latest article