बलिया गोलीकांड: मुख्य आरोपी धीरेंद्र का ऑडियो आया सामने, अधिकारी के साथ गाली-गलौच करते हुए दे रहा है धमकी

40
बलिया

उत्तर प्रदेश के बलिया हत्याकांड पर जमकर सियासत हो रही है। एक तरफ पूरा विपक्ष प्रदेश के योगी सरकार को घेर रहा है। तो वहीं, दूसरी तरफ यूपी पुलिस भी इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू की तलाश में जुटी है लेकिन इस बीच इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप का एक ऑडियो सामने आया है। जिसमें धीरेंद्र राशन की दो दुकानों के आवंटन को लेकर तत्कालीन आपूर्ति निरीक्षण को धमकी दे रहा है।

ये भी पढ़ें:-बलिया में महिला PCS अफसर ने की आत्महत्या..सुसाइड नोट में किया ये बड़ा खुलासा..जांच में जुटी पुलिस 

वायरल ऑडियो के मुताबिक, धीरेंद्र प्रताप सिंह एरिया के सप्लाई इंस्पेक्टर दुर्गा यादव को धमकी दे रहा है। हैरानी की बात ये है कि वह बार-बार सप्लाई इंस्पेक्टर से बात करते हुए विधायक का नाम भी लेता है। ऑडियो को सुनने से साफ लग रहा है कि धीरेंद्र प्रताप विधायक के नाम का इस्तेमाल कर रहा है और सप्लाई इंस्पेक्टर पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है। इस दौरान वह अधिकारी पर काफी ज्यादा भड़क भी जाता है। जिस वजह से वह अधिकारी को अपशब्द कहने लगता है। यह वायरल ऑडियो 15 मई 2019 का है। इस दौरान दुर्गा यादव ने धीरेंद्र प्रताप सिंह के खिलाफ बैरिया पुलिस थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करवाई थी।

बताया जा रहा है कि इन धमकियों से परेशान होकर सप्लाई इंस्पेक्टर ने अपना कहीं और तबादला करा लिया था। बता दें कि गोलीकांड में मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह सिंह समेत 6 लोग फरार है। इन सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। जिसके बाद धीरेंद्र प्रताप सिंह ने भी एक वीडियो जारी किया। जिसमें दावा किया कि उसने एक भी गोली नही चलाई है। वहीं, धीरेंद्र प्रताप के समर्थन में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह पूरी भी उतर गए है। विधायक ने चेतावनी दी है कि अगर दूसरे पक्ष के खिलाफ एफआईआर नहीं हुई। तो वो धरना देंगे।

ये भी पढ़ें:-बलिया गोलीकांड: 6 आरोपी तो गिरफ्तार, लेकिन BJP का करीबी अभी-भी फरार, CM योगी हुए ख़फ़ा