Mukhtar Ansari

बांदा। माफिया डॉन मऊ से बसपा के विधायक मुख्तार अंसारी की बांदा जेल में मंगलवार को अचानक तबियत बिगड़ गई। तबियत खराब होने की सूचना पर जेल प्रशासन ने जेल और जिला अस्पताल के डॉक्टरों की सलह पर मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया हैं। मेडिकल काॅलेज में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बाहुबली मुख्तार का इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि उसकी हालत गंभीर है। इससे पहले बांदा जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव हो गया था। मुख्तार के एंटीजन कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

मंगलवार को अचानक मुख्तार की तबियत बिगड़ने से जेल प्रशासन परेशान हो गया। मुख्तार की सेहत और इलाज को लेकर अफसर बैठकें कर रहे हैं। जेल प्रशासन ने इस बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। बांदा जेल अधीक्षक प्रभा कांत पांडेय का कहना है कि फिलहाल मीटिंग चल रही है। इसलिए इस बारे में कुछ स्पष्ट नहीं बताया जा सकता है।

पेशी के दौरान मुख्तार ने कही थी ये बात

बाराबंकी में वर्चुअल पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी हत्या के लिए पांच करोड़ की सुपारी दी गई है। मुख्तार के मुताबिक उसे सूचना मिली है कि किसी को मेरी हत्या करने के लिए कहा गया है। साथ ही यह भी कहा गया है कि जो मेरी हत्या कर देगा, उसके घर पांच करोड़ रुपये पहुंच जाएगा। मुख्तार ने कहा कि इसके अलावा उसके सारे मुकदमे भी खत्म कर दिए जाएंगे। कोर्ट में वर्चुअल सुनवाई के संबंध में मुख्तार के वकील रणधीर सिंह सुमन ने ये जानकारी दी है।

यह भी पढ़ेंः-आजमगढ़ पुलिस जब्त करेगी मुख्तार अंसारी की संपत्ति, करोड़ों की प्रापर्टी को था 5 लाख में खरीदा