Monday, December 6, 2021

बाहुबली विधायक मुख्तार की सम्पति कुर्क, निर्माणाधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर ऐसे हुई कार्रवाई

Must read

- Advertisement -

गाजीपुर। बहुजन समाज पार्टी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर गाजीपुर में बड़ी कार्रवाई हुई है। मुख्तार के निर्माणाधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को कुर्क कर दिया गया है। मुख्तार की पत्नी अफशा अंसारी के नाम निर्माणाधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स था। कार्रवाई करते हुए पुलिस और प्रशासन ने 2.84 करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया है। यह कॉम्प्लेक्स शहर के लाल दरवाजा क्षेत्र में बनाया जा रहा था। मऊ से विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ सरकार की ओर से सख्ती जारी है। उनकी अवैध सम्पत्तियों को जब्त कर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी को लेकर पुलिस प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के निर्माणाधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को कुर्क कर लिया है। मुख्तार का निर्माणाधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स उनकी पत्नी अफशा अंसारी के नाम है। इस निर्माणाधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को प्रशासन ने कुर्क कर लिया है। शहर के लाल दरवाजा क्षेत्र में मुख्तार के इस शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की कीमत 2.84 करोड़ बतायी जा रही है। कुर्की की कार्रवाई के दौरान भारी पुलिस फोर्स तैनात की गयी थी। प्रशासन द्वारा मुख्तार अंसारी की इस सम्पत्ति को कुर्क करने के साथ ही मुख्तार गैंग में हड़कम्प मचा हुआ है।

- Advertisement -

mukhtar ansari

बाहुबली अतीक अहमद के छोटे बेटे अली पर भी कार्रवाई शुरू

परिवार के सभी सदस्यों के जेल की सलाखों के पीछे होने के चलते बाहुबली अतीक अहमद का छोटा बेटा अली अब अवैध प्लाॅटिंग के धंधे में जुट गया है। अतीक अहमद का छोटा बेटा अली धूमनगंज थाना क्षेत्र के दामूपुर और देवघाट झलवा में अवैध प्लाटिंग करा रहा है। बाहुबली अतीक अहमद के खास गुर्गे आसाद व अन्य लोगों की मदद से अवैध प्लाटिंग के काम को अंजाम दिया जा रहा है। अली के अवैध प्लाटिंग के कारोबार पर पीडीए की पैनी नजर है। पीडीए ने 21 अक्टूबर को देवघाट झलवा में अली की शह पर कराई गई अवैध प्लाटिंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई भी की है।

तत्कालीन जोनल अधिकारी शिवानी सिंह ने देवघाट झलवा में अवैध प्लाटिंग कर लगभग 2 बीघे में बनाई गई 8 फीट ऊंची बाउंड्री को जेसीबी मशीनों से ध्वस्त कराया है। अतीक अहमद के छोटे बेटे अली के इशारे पर यह अवैध प्लाटिंग मोहम्मद पिंटू ने कराई थी। इस कार्रवाई के बाद अब प्रयागराज विकास प्राधिकरण बाहुबली अतीक अहमद के छोटे बेटे अली के खिलाफ शिकंजा कसने की तैयारी कर रहा है। पीडीए की ओर से अली के खिलाफ जल्द मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः-मुख्तार अंसारी पर और कसा शिकंजा, SDM ने इन सम्पत्तियों की खंगाली जानकारी

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article